Malaika Arora के 'धुनाची' डांस के फैन्स हुए दीवाने, अनुराग बसु के साथ मिलकर यूं की मस्ती

हाल ही में Malaika Arora ने 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के स्टेज पर धुनाची डांस कर खूब धमाल मचाया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Malaika Arora के 'धुनाची' डांस के फैन्स हुए दीवाने, अनुराग बसु के साथ मिलकर यूं की मस्ती

सुपर डांसर के स्टेज पर मलाइका अरोड़ा Malaika arora का जलवा

खास बातें

  • 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के मंच पर मलाइका का धमाकेदार परफॉर्मेंस
  • अनुराग बसु के साथ किया 'धुनाची' डांस
  • शो में कुछ दिनों के लिए जज बनी हैं मलाइका
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अंदाज और अनोखे फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. वे इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिलहाल तो वे 'सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4)' में बतौर जज नजर आ रही हैं. वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में मलाइका  (Malaika Arora) का एक नया अंदाज देखने को मिलेगा. ऐसे में शो का एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस क्लिप को देख कर फैंस की नजरें मलाइका से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. 

दरअसल, इस वीडियो में मलाइका (Malaika Arora Super Dancer) शो के दूसरे जज अनुराग बसु के साथ 'धुनाची डांस (Dhunachi Dance)' करती नजर आ रही हैं. दोनों का ये डांस क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस जमकर मलाइका के डांस की तारीफ कर रहे हैं. उनके इस डांस परफॉर्मेंस ने सभी को चौंका दिया है. अनुराग बसु के साथ उनका ये डांस परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग जमकर इस वीडियो पर कमेंट और लाइक्स की बौछार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में कुछ ही एपिसोड्स के लिए आई हैं. मलाइका (Malaika Arora) ने इस शो में शिल्पा शेट्टी की जगह ली है. कुछ ही दिनों में मलाइका ने अपना जलवा चारों ओर बिखेर दिया है. इस शानदार डांस के एपिसोड को वीकेंड पर टेलीकास्ट किया जाएगा. इस एपिसोड में खास बात ये होगी कि सचिन पिलंगावकर और सुप्रिया पिलंगावकर बतौर गेस्ट नजर आएंगे. एपिसोड में एक के बाद एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी. वहीं इस बार की थीम फोक फ्यूजन पर आधारित होगी.