Sunny Leone ने होटल के रूम से शेयर किया Video, बोलीं- 5 महीनों में पहली बार मैं अकेली हूं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह होटल के रुम में उछल- कूद करती दिख रही हैं.

Sunny Leone ने होटल के रूम से शेयर किया Video, बोलीं- 5 महीनों में पहली बार मैं अकेली हूं...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने होटल के रुम से शेयर किया Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह होटल के रुम में उछल- कूद करती दिख रही हैं. सनी (Sunny Leone) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, साथ ही उन्होंने लिखा- 5 महीनों में पहली बार मैं अकेली हूं. और ऐसा पहली बार हुआ है कि मैं 30 सेकेंड तक अपने बेड पर कूदती रह गई. मेरी खुशी की ठीकाना नहीं था. सनी (Sunny Leone) का यह वीडियो फैन्स काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है की इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुका है. 

सनी (Sunny Leone) का यह वीडियो काफी फनी है और फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं. जहां तक सनी के इस वीडियो की बात करें तो इसमें वह बाथ रोब पहनी नजर आ रही हैं साथ ही वह मिरर सेल्फी लेते हुए फैन्स से बात कर रही हैं और उन्हें बता रही हैं कि ऐसा काफी टाइम बाद हुआ है कि मैं अकेली हूं. और सनी की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है, 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन (Sunny Leone Video) जल्द ही एक्शन सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आएंगी. इस सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें सनी लियोन एकदम एक्शन अंदाज में दिखेंगी. सनी लियोन हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी.