सनी लियोन ने शेयर किया पर्सनल वीडियो, फूटफूट कर रोती आईं नजर तो पति बोले- बस अब चली जाओ...

सनी लोयन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे रोती दिखाई दे रही हैं

सनी लियोन ने शेयर किया पर्सनल वीडियो,  फूटफूट कर रोती आईं नजर तो पति बोले- बस अब चली जाओ...

सनी लियोन ने शेयर किया पर्सनल वीडियो

नई दिल्ली:

सनी लियोन फैन्स की फेवरेट एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं. फैन्स के साथ वे आए दिनों कुछ ना कुछ ऐसा शेयर करती हैं की फैन्स भी खूब दिलचस्पी रखते हैं. वहीं हाल ही में सनी लियोन का एक रोते हुए वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे अपने बेडरूम में बैठी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके पति भी बैठे हैं. जो थोड़ा खफा दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सनी लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सनी लियोन ने एक नया फिल्टर डाउनलोड किया है. इस फिल्टर में वे रोती नजर आ रही हैं. इस फिल्टर को देख वे हंसती भी हैं तो लगता है की वे रो रही हैं. इस फिल्टर को वे अपने पति पर आजमाती हैं. जिसके देखने के बाद वे हैरान रह जाते हैं और कहते हैं रहने दो जब सनी नहीं मानती हैं तो वे उनसे चले जाने को बोलती हैं. 

फैन्स को सनी का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. फैन्स तो सनी के अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- क्या बात है कितनी खूबसूरत दिख रही हो. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप काफी फनी हो. हमेशा कुछ नया लेकर आती हो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : रणवीर के जीवन में दीपिका, उनकी मां और अन्य "नारी शक्तियां"