मुंबई की ट्रैफिक से बचने के लिए सनी लियोनी ने किया जुगाड़, वीडियो देख आई फैंस को हंसी

सनी लियोनी मुंबई के ट्रैफिक से परेशान है. लेकिन इस पर गुस्सा निकालने की जगह सनी ने इससे बचने का एक शानदार तरीका ढूंढ लिया है.

मुंबई की ट्रैफिक से बचने के लिए सनी लियोनी ने किया जुगाड़, वीडियो देख आई फैंस को हंसी

रोड पर बच्चों की साइकिल चलाते सनी

नई दिल्ली :

मुंबई या मुंबई जैसे महानगरों के ट्रैफिक की चिल्लपों से कोई अनजान नहीं. एक बार इस ट्रैफिक में उलझे तो समझिए कि कम से कम दो से तीन घंटे की छुट्टी. उस पर लगातार आने वाली हॉर्न की आवाज, गर्मी, पसीना और चिपचिपाहट. हालत खराब होना लाजमी है. एक्ट्रेस सनी लियोनी भी मुंबई के ट्रैफिक से इसी तरह परेशान है. लेकिन इस पर गुस्सा निकालने की जगह सनी ने इससे बचने का एक शानदार तरीका ढूंढ लिया है. अब मुंबई की सड़कों पर कितना भी लंबा ट्रैफिक जाम हो. सनी लियोनी चुटकियों में उससे निकल सकती हैं. ये जुगाड़ खुद सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. क्या है ये जुगाड़ चलिए जानते हैं.

सनी की ‘सरपट चाल'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रैफिक की इस समस्या से निपटने के लिए सनी लियोनी को जो जुगाड़ मिली है उसे देखकर आप चौकेंगे तो जरूर, हंसने पर भी मजबूर हो जाएंगे. क्योंकि जिस जुगाड़ से सनी लियोनी मुंबई के भारी भरकम ट्रैफिक को मात देने की कोशिश कर रही हैं वो कोई बड़ी गाड़ी नहीं है. बच्चों के चलाने वाले किक स्कूटर से सनी लियोनी इस ट्रैफिक को पार कर रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक तरफ ट्रैफिक से भरी सड़क है. रोड के दूसरी तरफ सनी लियोनी तेजी से किक स्कूटर चलाती हुई नजर आ रही हैं. इस स्कूटर को चलाने का रोमांच उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है. बच्चों की गाड़ी चलाते हुए चेहरे पर बच्चों सा ही उत्साह है. पूरी रफ्तार के साथ सनी लियोनी गाड़ियों के बीच ये स्कूटर चला रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सनी लियोनी ने कैप्शन भी दिया है कि ट्रैफिक में उलझे रहने के लिए जिंदगी बहुत छोटी है.

क्या है किक स्कूटर?
किक स्कूटर एक तरह का बच्चों का खिलौना है. जिस पर एक पैर रखकर दूसरे पैर से जमीन पर किक किया जाता है. इस किक के प्रेशर से ये स्कूटर आगे बढ़ता है. रफ्तार पकड़ने के बाद दोनों पैरों से इसकी सवारी की जाती है. सनी लियोनी भी इसी अंदाज में ये किक स्कूटर चला रही हैं. उनके इस अंदाज को एक ही घंटे में चार लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.