सनी लियोन छुप-छुपकर खा रही थीं पानी पूरी, हेयर स्टाइलिस्ट ने किया शूट तो मोबाइल पर कर दिया अटैक

सनी लियोन (Sunny Leone) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह छुप-छुपकर पानी पूरी खाती हुई नजर आ रही हैं.

सनी लियोन छुप-छुपकर खा रही थीं पानी पूरी, हेयर स्टाइलिस्ट ने किया शूट तो मोबाइल पर कर दिया अटैक

सनी लियोन (Sunny Leone) ने छुप-छुपकर खाईं पानी पूरी

खास बातें

  • सनी लियोन छुप-छुपकर खा रही थीं पानीपूरी
  • हेयर स्टाइलिश ने किया कर लिया एक्ट्रेस का वीडियो शूट
  • सनी लियोन ने कर दिया मोबाइल पर अटैक
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सनी लियोन के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह छुप-छुपकर पानी पूरी खाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सनी अपनी वैनिटी वैन में क्रू मेंबर्स के साथ मस्ती करती हुईं और पानी पूरी का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में सनी लियोन अपने साथ मौजूद लोगों को पानी पूरी खिलाने के बहाने खुद खा लेती हैं और कहती हैं कि मैंने नहीं खाए.

सनी लियोन (Sunny Leone) के इस वीडियो को अब तक छह लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सनी लियोन पानी पूरी तैयार कर रही होती हैं, तभी उनके साथ हेयर स्टाइलिस्ट कहती हैं कि सनी ने केवल 12 पानी पूरी खाई हैं, ज्यादा नहीं खाई हैं. इसपर सनी लियोन ने कहा, "ऐसे झूठ बोलना अच्छा नहीं है, कर्म कुछ चीज होती है. मैंने केवल दो खाए, यह तीसरा है मुझे छोड़ दो." उन्होंने आगे कहा, "यह मेरा नहीं हैं." इसके बाद एक्ट्रेस अपने साथ मौजूद क्रू मेंबर को खिलाने के बहाने खुद पानी पूरी खा लेती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन (Sunny Leone) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोन ने लिखा, "मैंने केवल तीन पानी पूरी खाईं. वैनिटी में बहुत सारी पानी पूरी को खाने का तरीका मिला." इससे इतर सनी लियोन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्दी ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. इसके साथ ही सनी लियोन जल्द ही 'एमएक्स प्लेयर' पर रिलीज होने वाली एक्शन सीरीज अनामिका में भी दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'रईस' में अपने लैला सॉन्ग से भी खूब धमाल मचाया था.