सनी लियोन ने जंगल में किया जोंक का रेस्क्यू, बोलीं- मेरी टीम का साहस...Video वायरल

सनी लियोन (Sunny Leone) का सोशल मीडिया पर इन दिनों अपने अजीबोगरीब वीडियो शेयर कर रही हैं. ऐसा ही रक और वीडियो उन्होंने शेयर किया है, जिसमें वो जंगल में Leech का रेस्क्यू करती नजर आ रही हैं.

सनी लियोन ने जंगल में किया जोंक का रेस्क्यू, बोलीं- मेरी टीम का साहस...Video वायरल

सनी लियोन (Sunny Leone) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) का सोशल मीडिया पर स्टाइलिश अंदाज काफी पसंद किया जाता है. इन दिनों वो अपने अजीबोगरीब अंदाज में वीडियो शेयर कर रही हैं. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक अंदाज उनके लेटेस्ट वीडियो में भी देखा जा सकता है, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सनी लियोन (Sunny Leone) इस वीडियो में अपनी टीम के साथ घने जंगलों में जोंक का रेस्क्यू करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उन्होंने अपनी टीम के साथ एक जोंक का रेस्क्यू किया है और उसे वापस घास में छोड़ दिया है. सनी लियोन का ये वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

सनी लियोन ने Leech का रेस्क्यू वीडियो किया शेयर

सनी लियोन (Sunny Leone Video) इन दिनों अपनी किसी फिल्म की शूटिंग जंगलों में कर रही हैं और वहीं से वो कई मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वायरल वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'मेरी टीम के साहस की जाँच, जोंक को बचा लिया गया और बाद में फाइट मास्टर पर रेंगने के लिए वापस घास में डाल दिया गया, जिसने अगले दिन उसे अपने पेट पर पाया. मान लीजिए कि जोंक ने सीधे 12 घंटे तक दावत दी'. सनी लियोन (Sunny Leone Video) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सनी लियोन की अगली फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सनी लियोन (Sunny Leone) इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'शीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है. जिसे 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा सनी लियोन जल्द ही विक्रम भट्ट की एक्शन वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं. साथ ही वो हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी.