Viral Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कुर्सी से बांध सनी लियोन ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

सनी लियोन (Sunny Leone) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

Viral Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कुर्सी से बांध सनी लियोन ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

सनी लियोन (Sunny Leone) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सनी लियोन का डांस वीडियो हुआ लायरल
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी आए नजर
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) का एक डांस वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी नजर आ रहे हैं. सनी लियोन का इस वीडियो में हॉट अवतार नजर आ रहा है. इस वीडियो को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उन्होंने कुर्सी से बांधा हुआ है और डांस कर रही हैं. उनका इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सनी लियोन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है.

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं जमाया रंग, धाकड़ Video ने उड़ाया गरदा

सनी लियोन (Sunny Leone) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपने फैन्स को सरप्राइज देती रहती हैं. उनके फैन्स का उनका नया अंदाज काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) को 'ऑयकन ऑफ द ईयर (Icon Of The Year)' का अवार्ड मिला था. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. 

कपिल शर्मा पर भड़के उनके को-एक्टर, कहा- तू बिल्कुल चुप...देखें वायरल Video

सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' (Jism 2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' (Kokokola),  'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में अपना जलवा बिखेरती दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...