विज्ञापन
Story ProgressBack

सनी देओल की इस सुपरहिट फिल्म पर मेकर्स ने पैसा लगाने से कर दिया था इनकार, फिर एक्टर खुद बने प्रोड्यूसर और...

सनी देओल की एक फिल्म पर मेकर्स ने पैसे लगाने से मना कर दिया था तब एक्टर खुद प्रोड्यूसर बने और उन्हों खुद पैसे लगाए. आपको जानकर हैरानी होगी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई.

सनी देओल की इस सुपरहिट फिल्म पर मेकर्स ने पैसा लगाने से कर दिया था इनकार, फिर एक्टर खुद बने प्रोड्यूसर और...
क्या आप इस सुपरहिट मूवी का नाम पहचान पाए
नई दिल्ली:

सनी देओल अपने दौर के सबसे फिट और शानदार एक्टरों में शुमार किए जाते रहे हैं. बेताब से लेकर गदर तक...सनी देओल ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. अपने पिता धर्मेंद्र के नक्शेकदम पर चलते हुए सनी देओल एंग्री यंग मैन की भूमिका को सही तौर पर निभाने में कामयाब साबित हुए हैं. इसके साथ साथ देशभक्ति फिल्मों के जरिए भी सनी ने कामयाबी पाई है. सनी देओल के फैन उनकी हर फिल्म का बेताबी से इंतजार करते हैं और उनकी पिछली फिल्मों को भी बार बार देखते रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सनी देओल की एक पुरानी सुपरहिट फिल्म की शानदार तस्वीर वायरल हो रही है.

क्या आप पहचान पाए फिल्म का नाम

एक्स पर मूवीज एंड मेमोरी नामक हैंडल पर सनी देओल की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में सनी देओल जेल के अंदर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. जेल के अंदर से ही उनकी बॉडी, फिटनेस और गजब की पर्सनेलिटी की झलक दिख रही है. इसके साथ साथ उनकी आंखों में दिख रहा गुस्सा भी नजर आ रहा है. आपको बता दें कि ये फोटो उनकी सुपरहिट फिल्म 'घायल' की है. इस फिल्म में सनी देओल के दमदार अवतार ने लोगों का दिल जीत लिया था. हालांकि, सनी देओल ने इस फिल्म में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं की थी, बल्कि वे इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी थे. बतौर प्रोड्यूसर यह उनकी पहली फिल्म थी.

पोस्ट पर ढेरो लाइक्स के साथ साथ कई सारे कमेंट्स भी हैं. इनमे से अधिकतर यूजर इसे सनी देओल की सुपरहिट फिल्म का नाम सही गेस कर रहे हैं. आपको बता दें कि घायल सनी देओल की शानदार कमबैक फिल्म है, जिसने उनको फिर से इंडस्ट्री में ला दिया था. 1990 में आई फिल्म घायल में सनी देओल अजय मेहरा के किरदार में थे. उनके साथ मीनाक्षी शेषाद्रि की जोड़ी बनी थी. इस फिल्म में सनी अपने बड़े भाई की मौत का बदला लेते हैं. फिल्म में सनी और मीनाक्षी के साथ राज बब्बर,ओम पुरी, अमरीश पुरी और मौसमी चटर्जी जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया था. फिल्म में अजय अपने भाई की मौत का बदला लेने के साथ साथ ड्रग तस्कर बलवंत राय का भी खात्मा करता है. राजकुमार संतोषी के डायरेक्शन में बनी घायल उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
यश चोपड़ा की इस फिल्म पर प्रोड्यूसर को भी नहीं था भरोसा, राजेश खन्ना की इस फिल्म के लिए बुक हुए थे सिर्फ 9 सिनेमाघर, बनी ब्लॉकबस्टर
सनी देओल की इस सुपरहिट फिल्म पर मेकर्स ने पैसा लगाने से कर दिया था इनकार, फिर एक्टर खुद बने प्रोड्यूसर और...
एक्टर-डायरेक्टर कृष्ण कुमार की बेटी का निधन, 21 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
Next Article
एक्टर-डायरेक्टर कृष्ण कुमार की बेटी का निधन, 21 साल की उम्र में ली आखिरी सांस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;