अमिताभ, सुनील, गोविंदा, अजय के बाद वायरल हुआ सनी देओल का ये हमशक्ल, लोग बोले- अजय अब भी 350 वोट से आगे है

अमिताभ, शाहरुख, सुनील शेट्टी और अजय देवगन के बाद सोशल मीडिया पर सनी देओल का ये हमशक्ल वायरल हो रहा है. इस शख्स को देखने के बाद लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

अमिताभ, सुनील, गोविंदा, अजय के बाद वायरल हुआ सनी देओल का ये हमशक्ल, लोग बोले- अजय अब भी 350 वोट से आगे है

सनी देओल के हमशक्ल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्लों के वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. कभी अमिताभ बच्चन तो कभी अजय देवगन तो कभी शाहरुख खान के हमशक्लों के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल में सनी देओल के एक हमशक्ल का वीडियो सामने आया, जिसका अंदाज देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे. सनी देओल के इस हमशक्ल ने उन्ही की तरह दाढ़ी रखी है और हेयर स्टाइल भी कुछ वैसा ही है. आंखों से लेकर चेहरा भी कुछ-कुछ मिलता है, लेकिन जैसे ये शख्स डायलॉग बोल रहा है वो सच में फनी है.

सनी देओल या फनी देओल

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में सनी देओल का हमशक्ल उनकी किसी फिल्म का डायलॉग बोलता दिख रहा है. आंखों में पानी भर कर वह बड़े ही ड्रैमेटिक अंदाज में डायलॉग बोलता है. शख्स के चेहरे में सनी देओल की झलक तो जरूर आती है, लेकिन उसकी एक्टिंग देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

सनी देओल के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर 30 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सनी देओल या फनी देओल. दूसरे ने कमेंट किया, पकने में एक सीटी आनी बाकी रह गई इसमें. तीसरे यूजर ने लिखा, पुरातत्व विभाग वालों को खुदाई में मिला सनी देओल. एक अन्य ने लिखा, अभी भी अजय देवगन 370 वोटों से आगे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां