Advertisement

Sunny Deol और Bobby Deol ने मां को बड़े ही प्यारे अंदाज में किया बर्थडे विश, Photos हुईं वायरल

सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Boby Deol) ने अपनी मां को बर्थडे की बेहद ही प्यारे अंदाज में बधाई दी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Boby Deol) ने किया अपनी मां को बर्थडे विश
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Boby Deol) की मां परम कौर का आज जन्मदिन है. इस मौके पर दोनों भाइयों ने अपनी मां को बेहद ही प्यारे अंदाज में विश किया है. सनी देओल ने अपनी मां परम कौर (Param Kaur) के साथ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है, इस तस्वीर में दोनों मां-बेटे की बीच की बॉन्डिंग देखी जा सकती है. सनी देओल ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे मॉम." सनी देओल की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

वहीं, बॉबी देओल (Boby Deol) ने जो तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बॉबी, सनी और परम कौर तीनों साथ नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "मां हैप्पी बर्थडे." बता दें, सनी देओल और बॉबी देओल एक्टर धर्मेंद्र की पहली बीबी प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के बच्चे हैं. धर्मेंद्र ने 1954 में प्रकाश कौर के साथ शादी रचाई थी. सनी और बॉबी के अलावा, उन्हें दो बेटियां भी हुईं. जिनका नाम विजेता और अजिता है. 

Advertisement
Advertisement

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने 1970 में एक्ट्रेस हेमा मालिनी से शादी रचाई थी, हालांकि, उन्होंने परम कौर को तलाक नहीं दिया था. ईशा देओल (Isha Deol) और अहाना देओल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटियां हैं. सनी देओल की बात करें, तो उन्होंने एक्टिंग को छोड़ राजनीति में कदम रख दिया है. वहीं, बॉबी देओल की हाल ही में 'क्लास ऑफ 83' फिल्म रिलीज हुई है. 
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections Phase 6 में Delhi के अंदर 54.37% मतदान, Arvind Kejriwal को मिलेगा सजा का फायदा?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: