क्या कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हुए डॉक्टर गुलाटी? जानें क्या बोले सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर न केवल शानदार कॉमेडियन हैं, बल्कि बेहतरीन एक्टर भी हैं. इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज यूनाइटेड कच्चे को लेकर सुर्खियों में हैं. वेब सीरीज में उनकी कॉमेडी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है.

क्या कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हुए डॉक्टर गुलाटी? जानें क्या बोले सुनील ग्रोवर

जानें क्या है डॉक्टर गुलाटी और कपिल शर्मा के साथ काम करने की खबर का सच

नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर न केवल शानदार कॉमेडियन हैं, बल्कि बेहतरीन एक्टर भी हैं. इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज यूनाइटेड कच्चे को लेकर सुर्खियों में हैं. वेब सीरीज में उनकी कॉमेडी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा सुनील ग्रोवर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मी में डॉक्टर गुलाटी का भी रोल कर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. उन्होंने कपिल शर्मा के साथ लंबे समय तक काम किया था. लेकिन एक झगड़े के बाद दोनों कॉमेडियन ने अपनी अलग राह चुन ली और सुनील ग्रोवर ने खुद को कपिल शर्मा के शो से अलग कर लिया है. 

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा से अलग होने के बाद कई बार इस तरह की चर्चा हो चुकी हैं कि सुनील ग्रोवर एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ काम कर सकते हैं. अब उन्होंने फिर से कपिल शर्मा के साथ काम करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सुनील ग्रोवर ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपनी वेब सीरीज यूनाइटेड कच्चे से लेकर अन्य चीजों से जुड़ी ढेर सारी बातें की हैं. 

कपिल शर्मा के साथ काम करने को लेकर सुनील ग्रोवर ने कहा, 'अभी तो ऐसा कुछ नहीं या तो पुछवालो फिर आप. मैं अभी व्यस्त हूं और जो कर रहा हूं उसका लुत्फ उठा रहा हूं. वह (कपिल शर्मा) भी व्यस्त हैं और अच्छा काम कर रहे हैं. मैं भी अच्छा काम कर रहा हूं. मैंने अपने नॉन-फिक्शन के फेज का पहले ही आनंद ले लिया है और फिलहाल में फिक्शन सेटअप पसंद कर रहा हूं, एक कलाकार के रूप में नए अनुभव प्राप्त कर रहा हूं. मैं मजे कर रहा हूं. अभी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं है.' इसके अलावा सुनील ग्रोवर ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा