सुनील शेट्टी के हमशक्ल को सेम हेयरस्टाइल सेम स्माइल में देख फैंस हो गए कन्फ्यूज, लोग बोले- भाई तू तो मार्केट में...

बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी के हमशक्ल मिले हैं. जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन्हें देखकर लोग कह रहे हैं, तुम तो सुनील शेट्टी से भी ज्यादा सुनील शेट्टी लग रहे हो भाई.

सुनील शेट्टी के हमशक्ल को सेम हेयरस्टाइल सेम स्माइल में देख फैंस हो गए कन्फ्यूज, लोग बोले- भाई तू तो मार्केट में...

सुनील शेट्टी के हमशक्ल को देख लोग हुए कन्फ्यूज

नई दिल्ली:

कहते हैं दुनिया में एक इंसान की शक्ल जैसे सात लोग होते हैं. ऐसे लोग कभी एक-दूसरे से मिल पाएं ऐसा बहुत ही मुश्किल होता है. ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के भी हमशक्ल हैं जिन्हें देखकर आप कंफ्यूज हो जाते हैं कि क्या ये आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार हैं या कोई और. सोशल मीडिया की दुनिया में ये फायदा हो गया है कि अक्सर सेलेब्स के हमशक्ल के बारे में आपको पता चल जाता है. ऐसे ही हमशक्ल बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी के मिले हैं. सुनील शेट्टी के हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर फैंस हैरान हैं और कह रहे हैं कि ये तो सुनील शेट्टी ही हैं. 

सेम टू सेम 

वायरल हो रहे वीडियो में जो शख्स है वो हूबहू सुनील शेट्टी की तरह लग रहा है. वो उन्हीं की तरह डायलॉग बोलता नजर आ रहा है. जिसे देखने के बाद फैंस चौंक रहे हैं और वीडियो पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वायरल वीडियो में वो कहता है- 'मां क्या रिश्ता है अरुण का मामा ठाकुर से? ऐसा क्या हुआ जो वो पागलखाने पहुंच गया. मैं अरुण के बारे में सब जानना चाहता हूं.' इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-'अरे ये तो कॉपी है दोस्त' वहीं दूसरे ने लिखा-भाई तुम सुनील शेट्टी की सच्ची कॉपी हो.

 लोग बोले *जीतेगा तो अजय देवगन ही 

 हालांकि सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा हमशक्ल अजय देवगन के हैं. अक्सर इसे लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भी वायरस होते रहते हैं. अब जब सुनील शेट्टी का हमशक़्ल सामने आया तो नेटीजंस बोल पड़े- भाई तू तो मार्केट में नया है. अजय देवगन की फौज खड़ी है तो जीतेगा तो अजय देवगन ही. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील शेट्टी इन दिनों डांस रिएलिटी शो को जज करते नजर आ रहे हैं. वह माधुरी दीक्षित के साथ शो डांस दीवाने को जज कर रहे हैं. शो में सुनील शेट्टी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोलते हुए भी नजर आए हैं. सुनील जल्द ही फिल्म वेलकम टू जंगल में भी नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com