KL Rahul ने लॉर्ड्स में मारा शतक तो Suniel Shetty ने दी बधाई, फैन्स बोले- शादी कब होगी राहुल की?

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज जारी है. सुनील शेट्टी की बिटिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इन दिनों के.एल. राहुल के साथ यूके में हैं और उन्हें चीयर कर रही हैं.

KL Rahul ने लॉर्ड्स में मारा शतक तो Suniel Shetty ने दी बधाई, फैन्स बोले- शादी कब होगी राहुल की?

के.एल. राहुल के शतक पर सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्ली :

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज जारी है. सुनील शेट्टी की बिटिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इन दिनों के.एल. राहुल के साथ यूके में हैं और उन्हें चीयर कर रही हैं. अथिया शेट्टी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड के.एल. राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में शतक जमाया है और इसका जश्न एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर मनाया है. वहीं अथिया शेट्टी के पापा सुनील शेट्टी ने भी के.एल. राहुल के शतक वाला वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिस पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

के.एल. राहुल के शतक पर सुनील शेट्टी की पोस्ट
अथिया शेट्टी और के.एल. राहुल को खास दोस्त बताया जाता है और दोनों को कई मौकों पर स्पॉट भी किया गया है. अथिया इन दिनों यूके में हैं. कल जब के.एल. राहुल ने शतक जमाया तो शेट्टी परिवार ने राहुल को जमकर बधाइयां दीं. अथिया शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया तो पापा सुनील शेट्टी ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट डाली और लिखा, 'क्रिकेट के मक्का पर 100. बधाई और भगवान आपको खुब तरक्की दे बाबा के.एस. राहुल. और हां, मेरे बर्थडे गिफ्ट के लिए भी शुक्रिया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील शेट्टी की पोस्ट पर यूं आए कमेंट
सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने भी के.एल. राहुल के शतक का वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था. लेकिन सुनील शेट्टी की पोस्ट पर तो फैन्स ने अथिया और राहुल की शादी के बारे में ही उनसे सवाल करने शुरू कर दिए. वहीं कई फैन्स ने राहुल को दामाद जी कहा तो सुनील शेट्टी को ससुरजी कह दिया. हालांकि राहुल और अथिया ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी साफ नहीं किया है.