सुहाना खान आईलैंड के बीच पत्थरों पर लेटकर देने लगीं पोज, शाहरुख की बिटिया का Video हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

सुहाना खान आईलैंड के बीच पत्थरों पर लेटकर देने लगीं पोज, शाहरुख की बिटिया का Video हुआ वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुहाना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • शाहरुख खान की बेटी ने आईलैंड के बीच दिया पोज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही काफी लाइमलाइट में रहती हैं. सुहाना खान (Suhana Khan Video) अकसर इंस्टाग्राम पर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सुहाना खान आईलैंड के बीच पत्थरों पर लेटकर पोज देती नजर आ रही हैं. सुहाना ने वीडियो के साथ ही एक फोटो भी शेयर किया है.


सुहाना खान (Suhana Khan) इस वीडियो में ब्लैक कलर के आउटफिट में पत्थरों पर लेटी नजर आ रही हैं. शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) की बिटिया का वीडियो में अंदाज देखने लायक है. सुहाना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आईलैंड गर्ल." स्टारकिड के इस वीडियो पर  फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह अब मुंबई में अपने घर पर हैं और फैमिली के साथ समय गुजार रही हैं. सुहाना खान स्टार किड्स की चर्चा में हमेशा आगे रहती हैं. अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुहाना खान काफी जानी जाती हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. शाहरुख खान के मुताबिक सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं.