Advertisement

सुहाना खान ने KKR को सपोर्ट करते हुए शेयर की Photos, कहीं क्यूट तो कहीं ग्लैमरस लुक में नजर आईं नजर

सुहाना खान (Suhana Khan) ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका क्यूट और ग्लैमरस लुक देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सुहाना खान (Suhana Khan) ने KKR को सपोर्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है. फिल्मी दुनिया से दूर होने के बाद भी सुहाना खान अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका क्यूट और ग्लैमरस लुक देखने लायक है. सुहाना खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग उनके लुक की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Advertisement

सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी एक तस्वीर में व्हाइट टीशर्ट में नजर आ रही हैं, जिसपर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का बैच भी लगा हुआ है. फोटो में सुहाना खान का ग्लैमरस लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इससे इतर उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने पिता शाहरुख खान के साथ नजर आ रही थीं. सुहाना की दूसरी तस्वीर उनके बचपन की है, जहां वह पिता शाहरुख खान के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में सुहाना खान का लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "वो तनाव... 2008 से ही..."

Advertisement

Advertisement

Advertisement

बता दें कि इससे पहले सुहाना खान (Suhana Khan) की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे, जिसमें वह कोलकाता नाइटराइडर्स का समर्थन करती नजर आ रही थीं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी अपने ग्लैमरस स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी जानी जाती हैं. सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं. सुहाना खान (Suhana Khan Photos) के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
अरविंद केजरीवाल की 7 दिन की अंतरिम ज़मानत बढ़ाने की अर्जी पर CJI करेंगे फैसला

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: