Suhana Khan Latest Photos: सुहाना खान ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, बोलीं- ठहरो, मुझे पोज देने दो

सुहाना खान की कुछ लेटेस्ट फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने वाले लोग सुहाना की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.  

Suhana Khan Latest Photos: सुहाना खान ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, बोलीं- ठहरो, मुझे पोज देने दो

Suhana Khan Latest Photos: सुहाना खान ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ग्लैमर के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नजर नहीं आतीं. सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर अक्सर उनकी फोटो और वीडियो पर लाइक और कमेंट्स की बाढ़ आ जाती है. सुहाना खान (Suhana Khan Latest Photos) की कुछ लेटेस्ट फोटो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने वाले लोग सुहाना के स्टाइलिश अंदाज की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं.  

सुहाना खान (Suhana Khan Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ग्लैमरस अंदाज में सोफे पर पोज देते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में सुहाना ने ब्लैक और ग्रे कलर में डीप नेक प्रिंटेड ड्रेस पहनी हुई है. सुहाना खान सोफे पर लेटी हुईं पोज दे रही हैं. फोटो को पोस्ट करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा है, 'ठहरो, मुझे तुम्हारे लिए पोज देने दो.' सुहाना की इस पोस्ट पर उनकी फ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है. वहीं अनन्या की मां भावना पांडे, शनाया कपूर और उनकी मां महीप कपूर ने भी कमेंट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुहाना खान की इन ग्लैमरस तस्वीरों को देख उनके चाहने वाले लाखों लोगों ने लाइक्स की झड़ी लगा दी है. तस्वीरों पर फैंस स्टनिंग और गॉर्जियस जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि फिलहाल सुहाना किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई हैं, वे अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. बावजूद इसके सोशल मीडिया पर सुहाना को लाखों लोग फॉलो करते हैं, उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर लोग अपने प्रतिक्रिया देकर इस स्टार किड की सराहना करते हैं.