Advertisement

सुहाना खान की मिरर सेल्फी ने मचाया धमाल, स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं शाहरुख खान की बेटी

सुहाना खान (Suhana Khan) की मिरर सेल्फी ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. इस फोटो में उनका अंदाज देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सुहाना खान (Suhana Khan) की मिरर सेल्फी ने मचाया धमाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी फिल्मों से खूब पहचान बनाई है. लेकिन उनके बच्चे फिल्मों से दूर रहने के बावजूद हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, चाहे वह आर्यन खान हों, सुहाना खान (Suhana Khan) हों या फिर नन्हे अब्राम खान. इन सबमें अक्सर सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. ऐसा ही एक वाक्या उनकी मिरर सेल्फी को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें सुहाना का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. इस सेल्फी में सुहाना खान की लुक की हर कोई खूब तारीफ कर रहा है. 

दीपिका पादुकोण को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर का Tweet हुआ वायरल, बोले- याद रखना किस घर से आती है वो....

सुहाना खान (Suhana Khan) अपनी वायरल फोटो में ब्लैक पोल्का डोट ड्रेस में नजर आ रही हैं. मिरर सेल्फी में वह अकेली नहीं हैं बल्कि अपनी दोस्त के साथ नजर आ रही हैं. सुहाना के अंदाज के साथ-साथ फैंस का ध्यान सुहाना खान के मोबाइल कवर में रखे कार्ड्स पर भी पड़ा. बता दें कि इससे पहले सुहाना खान की एक और मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और खास बात तो यह है कि उस फोटो में भी सुहाना खान के मोबाइल कवर में कार्ड्स रखे दिखाई दे रहे थे. इससे पता चलता है कि सुहाना खान को मोबाइल कवर में सामान रखने की आदत है. 

तीसरे हफ्ते में भी जारी है सलमान खान की 'दबंग 3' का जलवा, कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 13वें दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

उर्वशी रौतला को मिली इतनी बड़ी खुशी, फिर Video शेयर कर दिखाया नया अंदाज

इसके अलावा सुहाना खान (Suhana Khan) का एयरपोर्ट लुक भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ था, जिसमें वह चेक शर्ट में नजर आ रही थीं. बता दें कि सुहाना खान अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनका स्टाइल हो या अंदाज, सोशल मीडिया पर छा जाता है. बीते साल ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं. दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में प्रवेश करेंगी. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor: BJP नेतृत्व वाली सरकार का चुनाव में प्रदर्शन कैसा रहेगा? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: