शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना हुईं 22 साल की, गौरी खान ने बर्थडे पर शेयर की ये खास तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना एक चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. वह अपने पिता की तरह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना खान 22 मई को अपना जन्मदिन मनाती हैं.

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना हुईं 22 साल की, गौरी खान ने बर्थडे पर शेयर की ये खास तस्वीर

गौरी खान, शाहरुख खान, सुहाना खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना एक चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं. वह अपने पिता की तरह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना खान 22 मई को अपना जन्मदिन मनाती हैं. इस बार वह अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में सुहाना खान के चाहने वाले और करीबी दोस्त उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा जिसकी बधाई की चर्चा हो रही हैं. वह सुहाना की मां गौरी खान की हैं. गौरी खान ने अपनी लाडली बेटी को खास अंदाज में बधाई दी है. 

गौरी खान ने सोशल मीडिया पर बेटी सुहाना की अनसीन तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की खास अंदाज में बधाई दी है.  गौरी खान अक्सर अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो वायरल हो जाती हैं. अब शाहरुख खान की पत्नी ने बेटी सुहाना की अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं. 

तस्वीर में सुहाना खान ने प्रिंटेड शर्ट और पिंक कलर का ट्राउजर डाला हुआ है. न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने अपने बालों को खोला हुआ है. इस पूरे लुक में सुहाना खान देखती ही बन रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी खान ने बेटी को बर्थडे विश किया है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'बर्थडे गर्ल.' सोशल मीडिया पर सुहाना खान की यह तस्वीर वायरल हो रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने तस्वीर पर कमेंट कर सुहाना खान को बर्थडे विश किया है. इनमें करण जौहर से लेकर नेहा धूपिया, फराह खान, श्वेता बच्चन और फरहान अख्तर सहित बॉलीवुड के अन्य सितारों ने भी कमेंट कर सुहाना खान को बर्थडे विश किया है.