Viral Video: छात्र ने की कोरोना से शिकायत, बोला- केवल तुम चुनाव से डरते हो और...

Viral Video: बच्चे (Kid Complain To Corona) ने कोरोनावायरस पर कविता बनाई, साथ ही कोरोना से शिकायत भी की. इस वीडियो को मनोज यादव (Manoj Yadav) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

Viral Video: छात्र ने की कोरोना से शिकायत, बोला- केवल तुम चुनाव से डरते हो और...

Viral Video: छात्र ने की कोरोना वायरस से शिकायत

खास बातें

  • कोरोना वायरस से की छात्र ने शिकायत
  • छात्र ने कहा कि लगता है तुम सिर्फ चुनाव से डरते हो...
  • छात्र का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

Viral Video: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दिन पर दिन बढता ही जा रहा है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि लगातार सातवें दिन देश में एक लाख से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आये हैं. कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर स्कूल और कॉलेज भी बंद करने की मांग की गई है. ऐसे में एक छात्र (Student Complain To Corona) ने कोरोनावायरस पर कविता बनाई, साथ ही कोरोना से शिकायत भी की. बच्चे ने अपनी कविता में कहा कि ऐसा लगता है कि तुम केवल चुनाव से डरते हो. इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर लिरीसिस्ट और स्क्रिप्ट राइटर मनोज यादव (Manoj Yadav) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.


मनोज यादव (Manoj Yadav) द्वारा साझा किये गए छात्र (Student Complain To Corona) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में बच्चा कहता है, 'हमको लगता है कि केवल तुम डरते हो चुनाव से. जाता हूं स्कूल तुम भी आ जाते हो.' बच्चे ने अपनी कविता में आगे कहा, "खुलते मेरा स्कूल तुम आ जाते हो कोरोना." वहीं, मनोज यादव ने बच्चे के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "सुनिए, स्कूल जाते बालक की कोरोना वायरस से शिकायत. खुलते मेरा स्कूल तुम आ जाते हो कोरोना. नेता जी की रैली में क्यों नहीं जाते हो कोरोना?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



मनोज यादव (Manoj Yadav) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को अभी तक 101 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इससे इतर कोरोना वायरस के मामलों की बात करें तो भारत में मंगलवार यानी 13 अप्रैल को लगातार 7वें दिन एक लाख से ज़्यादा कोरोनावायरस के नए केस मिले हैं. पिछले 24 घंटे में 1,61,736 नए COVID-19 मामले दर्ज हुए हैं. ऐसा लगातार तीसरा दिन है, जब देश में एक दिन में डेढ़ लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही पिछले 24 घंटों में 879 मौतें हुई हैं.