रानू मंडल के बाद स्टेशन पर पैसे मांग रहे इस शख्स का गाना वायरल, ऐसे रमकर गाया किशोर कुमार का गाना, लोग बोले- असली टैलेंट

आप देख सकते हैं कि स्टेशन पर पैसे मांगने वाला यह शख्स किस अंदाज में किशोर कुमार का मशहूर गाना गा रहा है. इस वीडियो में शख्स जिस तरह से सुर के साथ हरकतें ले रहा है, उसे देख लोग हैरान हैं.

रानू मंडल के बाद स्टेशन पर पैसे मांग रहे इस शख्स का गाना वायरल, ऐसे रमकर गाया किशोर कुमार का गाना, लोग बोले- असली टैलेंट

इस शख्स का सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर आए दिन न जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं. कभी-कभी कुछ बेकार वीडियोज को भी लोग इंटरनेट पर बिना मतलब के वायरल कर देते हैं. इन सब के बीच असली टैलेंट मानो कहीं गुम ही हो जाता है. कुछ समय पहले रानू मंडल काफी चर्चा में रही थीं. ऐसे में अब स्टेशन पर गाना गा रहे एक शख्स का वीडियो सामने आया है. स्टेशन पर गाना गा रहे इस शख्स का वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं, जिसमें एक शख्स को आप किशोर कुमार का गाना गाते हुए देख सकते हैं.

बता दें, इस वीडियो आप यू-ट्यूब पर देख सकते हैं. आप देख सकते हैं कि स्टेशन पर पैसे मांगने वाला यह शख्स किस अंदाज में किशोर कुमार का मशहूर गाना 'ओ मेरे दिल के चैन' गा रहा है. इस वीडियो में शख्स जिस तरह से सुर के साथ हरकतें ले रहा है, उसे देख लोग हैरान हैं. वीडियो को अलग-अलग प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है, जिस पर लोगों के ढेरों रिएक्शंस आए हैं. एक यूजर ने इस सिंगिंग वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मुझे समझ नहीं आता कि इस तरह के रॉ सिंगर को मौका क्यों नहीं मिलता". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "इसे कहते हैं असली टैलेंट रानू मंडल के सिंगिंग को नहीं". 

इसी तरह कुछ समय पहले एक ट्रक ड्राइवर का भी सिंगिंग वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसे विवेक वर्मा नाम के एक शख्स ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था. इस वीडियो में एक बूढ़े अंकल को मोहम्मद रफी के गाने पर बेहतरीन सुर लगाते हुए देखा गया था. ऐसे में अब इस शख्स का गाना लोगों के दिलों को छू रहा है. आपको कैसा यह गाना हमें कमेंट कर जरूर बताएं और ज्यादा से ज्यादा इस पोस्ट को लाइक व शेयर करें. 

VIDEO: अभिनेत्री काजोल मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com