शाहरुख खान के हमशक्ल को देख कन्फ्यूज हुए लोग, लेने लगे फोटो, वीडियो देख फैंस बोले- भगवान ने हुबहू फेस तो दिया लेकिन स्वैग...

हाल ही में एयरपोर्ट पर शाहरुख खान की तरह दिखने वाला एक शख्स स्पॉट हुआ. जिसे देखकर फैंस को लगने लगा कि शाहरुख एयरपोर्ट पर आए हैं.

शाहरुख खान के हमशक्ल को देख कन्फ्यूज हुए लोग, लेने लगे फोटो, वीडियो देख फैंस बोले- भगवान ने हुबहू फेस तो दिया लेकिन स्वैग...

शाहरुख खान का हमशक्ल एयरपोर्ट पर हुआ स्पॉट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को हर कोई पसंद करता है. एक्टर के फैंस दुनियाभर में हैं इसी वजह से उन्हें हर किसी से प्यार मिलता है. शाहरुख खान का जैसा ही कोई नया लुक सामने आता है लोग उसे कॉपी करने लगते हैं. कई लोग तो शाहरुख जैसे दिखने भी लगते हैं जिसकी वजह से कई बार फैंस का दिमाग चकरा जाता है कि असली शाहरुख हैं या नकली. हाल ही में एयरपोर्ट पर शाहरुख खान की तरह दिखने वाला एक शख्स स्पॉट हुआ. जिसे देखकर फैंस को लगने लगा कि शाहरुख एयरपोर्ट पर आए हैं. लेकिन वो शाहरुख नहीं बल्कि उनका हमशक्ल था.

लोग बोले -SRK फ्रॉम मीशो 

शाहरुख खान के हमशक्ल का लुक उनकी फिल्म पठान की तरह था. उन्होंने कपड़े भी शाहरुख खान की तरह ही पहने हुए थे. उस शख्स ने ऑलिव पैंट के साथ लैदर जैकेट पहनी हुई थी. साथ ही चोटी बनाई हुई थी और शेड्स लगाए हुए थे.

मजे की बात ये है कि शाहरुख खान के हमशक्ल के साथ लोग सेल्फी लेने लगे और उन्होंने सभी के साथ फोटो भी क्लिक करवाई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-भगवान ने इन्हें मैचिंग फेस दिया लेकिन इन्होंने स्वैग भी मैच कर लिया. वहीं दूसरे ने लिखा- और उसके साथ भी लोग फोटो क्लिक करवा रहे हैं. एक ने लिखा- एसआरके फ्रॉम मीशो.

शाहरुख़ से कम नहीं उनके हमशक़्ल का क्रेज़ 

बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शाहरुख खान के हमशक्ल को देखकर लोग फोटो क्लिक करवाने लग गए हो. इससे पहले भी कई बार हो चुका है. शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम कादरी भी हैं. इब्राहिम तो अक्सर शाहरुख खान के डायलॉग पर रील्स बनाते रहते हैं.वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी डंकी में नजर आए थे. डंकी शाहरुख खान की साल 2023 में रिलीज हुई तीसरी फिल्म है. उन्होंने 2023 से ही कमबैक किया था. इस साल उनकी पठान, जवान और डंकी रिलीज हुई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई