विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2022

टीवी की प्रज्ञा का ये अंदाज आपने नहीं देखा होगा, खतरों के खिलाड़ी में एक्ट्रेस का फायर स्टंट देख लोग हुए शॉक्ड

एक बार फिर सोशल मीडिया पर खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है जिस ने सनसनी मचा दी है. इस वीडियो में सृति झा के फायर मूव्स देखकर यकीनन आप उससे नजरें हटा नहीं पाएंगे.

Read Time: 3 mins
टीवी की प्रज्ञा का ये अंदाज आपने नहीं देखा होगा, खतरों के खिलाड़ी में एक्ट्रेस का फायर स्टंट देख लोग हुए शॉक्ड
टीवी की प्रज्ञा ने किया फायर स्टंट
नई दिल्ली:

टेलीविजन एक्ट्रेस सृति झा का इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. टीवी के कई शोज़ में काम कर चुकीं सृति अब तक कई किरदार निभा चुकी हैं, लेकिन उनका खतरों से भरा अवतार फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है. अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है जिस ने सनसनी मचा दी है. इस वीडियो में सृति झा के फायर मूव्स को देखकर यकीनन आप उससे नजरें हटा नहीं पाएंगे.

सृति झा के ये फायर मूव्स देख दंग रह जायेंगे आप 

कलर्स टीवी ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का एक नया प्रोमो अपलोड किया है, जिसमें दर्शकों को आने वाले एपिसोड में क्या देखने को मिलेगा इसकी एक झलक दी गई है. इस प्रोमो में टेलीविजन इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस और 'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा यानी सृति झा का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में सृति आग से खेलते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में सृति के फायर मूव्स देखकर आपकी नजरें नहीं हटेंगी.  दरअसल इस वीडियो में सृति अपना स्टंट करती हुई दिखाई दे रही हैं और वो बखूबी उसको निभा भी रही हैं.  आप देख सकते हैं कि एक रॉड सृति के हाथ में है जिसके दोनों तरफ आग जल रही है. हाथ में इस फायर रॉड को लेकर सृति डांस करते हुए ऐसे मूव्स कर रही हैं क्योंकि साथ-साथ ये अंगारे भी नाचते हुए नजर आ रहे हैं. सृति झा का ये खतरों से भरा स्टंट फैंस का दिल जीत रहा है.

फैंस बोले-क्या मल्टीटैलेंटेड लड़की है यार 

 सोशल मीडिया पर कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शो के अपकमिंग एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो पोस्ट किया गया है. ऐसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, सृति के फायर मूव्स ने बना ली हमारे दिलों में जगह'. इस वीडियो को देखकर फैंस सृति झा के तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा,' क्या मल्टीटैलेंटेड एक्ट्रेस है यार'. तो दूसरे ने लिखा, शी इज़ ऑन फायर'. एक और फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'मैं तो इस वीडियो को बार-बार देख रहा हूं'..वहीं एक ने लिखा सृति ही शो की विनर हैं. आपको बता दें की  खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में अब तक चार इविक्शन हो चुके हैं, एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी और प्रतीक सहजपाल. वर्तमान में खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रतियोगी रुबीना दिलैक, सृति झा, फैसल शेख, कनिका मान, मोहित मलिक, तुषार कालिया, चेतना पांडे, राजीव अदतिया, निशांत भट और जन्नत जुबैर हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महाभारत के श्रीकृष्ण बोले कल्कि के सीक्वल में मर जाएगा प्रभास का किरदार, नाग अश्विन को दिया ये ऑफर
टीवी की प्रज्ञा का ये अंदाज आपने नहीं देखा होगा, खतरों के खिलाड़ी में एक्ट्रेस का फायर स्टंट देख लोग हुए शॉक्ड
वही चेहरा, वही बड़ी-बड़ी आंखें, मधुबाला की आई हमशक्ल तो फेल हो गई माधुरी-करिश्मा, लोग बोले- ब्यूटी क्वीन लौट आई 
Next Article
वही चेहरा, वही बड़ी-बड़ी आंखें, मधुबाला की आई हमशक्ल तो फेल हो गई माधुरी-करिश्मा, लोग बोले- ब्यूटी क्वीन लौट आई 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;