'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा ने ऐश्वर्या राय के गाने पर किया ऐसा डांस, जज से लेकर फैन्स तक सब रह गए हैरान

Jhalak Dikhhla Jaa 10: 'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा यानी एक्ट्रेस सृति झा इन दिनों 'झलक दिखला जा' के मंच पर धूम मचा रही हैं. वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आई थीं, लेकिन अब सेमीफाइनल तक पहुंच चुकी हैं.

'कुमकुम भाग्य' की प्रज्ञा ने ऐश्वर्या राय के गाने पर किया ऐसा डांस, जज से लेकर फैन्स तक सब रह गए हैरान

Jhalak Dikhhla Jaa 10: कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस ने किया जोरदार डांस

नई दिल्ली :

सृति झा टेलीविजन इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्हें 'कुमकुम भाग्य' सीरियल में प्रज्ञा के शानदार किरदार के लिए पहचाना जाता है. इन दिनों सृति झा 'झलक दिखला जा' के मंच पर अपने धुंआंधार परफॉर्मेंसेस से धूम मचा रही हैं. उनके एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस फैंस को दीवाना बना रही हैं. एक बार फिर टेलीविजन की इस खूबसूरत एक्ट्रेस का जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है. इस वीडियो में सृति झा के डांस ने 'झलक दिखला जा' के जजों को भी हैरान कर दिया है.

'झलक दिखला जा' सीजन 10 में लगातार एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस शो को और भी इंट्रेस्टिंग बना रहा है. इस शो में कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस सृति झा मंच पर अपने शानदार प्रदर्शन के चलते फैंस का ढेर सारा प्यार बटोर रही हैं. एक बार फिर सोशल मिडिया पर स्तृति का जबरदस्त डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सृति झा ऐश्वर्या राय के गाने 'ताल से ताल मिला' पर स्टेज पर परफॉर्मेंस कर रही हैं. ऑल-ब्लैक को-ऑर्ड सेट और शानदार सिल्वर एम्बेलिशमेंट्स आउटफिट पहनें हुए  एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस और गॉर्जियस लग रही हैं. वीडियो में स्तृति के डांस स्टेप्स जितने कमाल के हैं उनके एक्सप्रेशंस भी उतने ही लाजवाब हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सृति झा की इस धुंआधार परफॉर्मेंस को कलर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसे साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सृति झा के दमदार डांस ने किया सभी को इम्प्रेस'. सृति झा उन कंटेस्टेंट में से एक हैं जिन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी और आखिरकार वो शो के सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं. इस वीडियो को देख कर फैंस सृति झा पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आई लव हर डांस, शी इज ऑन  फायर'. वहीं दूसरे ने लिखा, कमाल के एक्सप्रेशंस हैं.

Featured Video Of The Day

असम में बाल विवाह पर ऐक्शन से हंगामा, क्या कार्रवाई को कानूनी रूप से दी जा सकती है चुनौती ?