साउथ सुपरस्टार 'यश' के देसी अंदाज ने जीता फैंस का दिल, तीसरे नंबर की तस्वीर देख आपको आएगी अपने पुराने दिनों की याद

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन हीरो यश पॉपुलर स्टार तो हैं ही लेकिन फिल्म केजीएफ के बाद उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बढ़ गई हैं. एक्टर यश अपनी पर्सनालिटी को लेकर जितने पसंद किया जाते हैं उतने ही उनके देसी लुक्स पर भी फैंस फ़िदा हैं.

साउथ सुपरस्टार 'यश' के देसी अंदाज ने जीता फैंस का दिल, तीसरे नंबर की तस्वीर देख आपको आएगी अपने पुराने दिनों की याद

साउथ सुपरस्टार यश का तीसरा अंदाज देखकर हो जाएंगी यादें ताजा

नई दिल्ली:

फैंस जहां एक तरफ 'केजीएफ चैप्टर 2' के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं बड़े पर्दे पर कन्नड़ सुपरस्टार यश को देखने के लिए भी पलके बिछाए हुए हैं. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के आईकॉनिक स्टार यश न सिर्फ अपने जबरदस्त एक्टिंग स्किल से फैंस का दिल जीत लेते हैं बल्कि उनके स्टाइलिश अंदाज़ के भी फैंस कायल है. इस साउथ सुपरस्टार की जबरदस्त पर्सनालिटी, एक्शन सीन्स के साथ-साथ उनके इंडियन लुक्स को भी खासा पसंद किया जाता है. तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं रॉकी भाई यानी यश के जबरदस्त देसी लुक. इनमें से तीसरी तस्वीर देखकर आपको आ जाएगी पुराने दिनों की याद.

ब्लू कुर्ता विद मैचिंग जैकेट 

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन हीरो यश पॉपुलर स्टार तो हैं ही लेकिन फिल्म केजीएफ के बाद उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बढ़ गई हैं.  एक्टर यश अपनी पर्सनालिटी, स्टाइल और डायलॉग को लेकर जितने पसंद किया जाते हैं उतने ही उनके देसी लुक्स पर भी फैंस फ़िदा हैं. अब यश का ये इंडियन लुक ही ले लीजिए. ब्लू कलर के लॉन्ग कुर्ते में  मैचिंग ब्लू जैकेट पहने वो बहुत हैंडसम लग रहे हैं. एक हाथ में रिस्ट वॉच और सादगी के साथ साथ उनका ये देसी अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

यश का फेस्टिव इंडियन लुक 

 कन्नड़ स्टार यश के इस इंडियन लुक को देखकर भी आपके मुंह से बस वाह ही निकलेगा. इस तस्वीर में यश अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ नजर आ रहे हैं. ये यश का फेस्टिव लुक है जिसमें वो ब्राउन कलर का कुर्ता, ब्लैक पजामा और ब्राउन कलर का लॉन्ग स्टॉल डाले हुए नजर आ रहे हैं. अपने इंडियन लुक में रॉकी भाई यानी यश बहुत ही ग्रेसफुल और शानदार दिख रहे हैं.

 यश का ये देसी अंदाज़ याद दिला देगा आपको  पुराने दिन

 फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश का स्वैग तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन उनका ये सादगी भरा अंदाज यकीनन आपका दिल जीत लेगा.  इस तस्वीर में यश अपने परिवार के साथ गुड़ी पड़वा के मौके पर बहुत ही ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रहे हैं. पीले रंग का कुर्ता और सफेद लुंगी पहने यश परिवार के साथ फर्श पर बैठकर केले के पत्तों पर खाना खा रहे हैं. यश की इस तस्वीर को देखकर लाजमी है कि आपके पुराने दिनों की यादें ताजा हो जाएंगी जब लोग डाइनिंग टेबल पर नहीं जमीन पर बैठकर परिवार के साथ भोजन किया करते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com