साउथ सुपरस्टार की इंस्टाग्राम पर एंट्री ने मचाया गदर, बीटीएस वी और एंजेलिना जोली के साथ इस लिस्ट में हुए शामिल

साउथ के सुपरस्टार सिर्फ बॉक्स ऑफिस के किंग नहीं. तलपती के नाम से मशहूर विजय ने सोशल मीडिया पर कदम रखते ही कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं.

साउथ सुपरस्टार की इंस्टाग्राम पर एंट्री ने मचाया गदर, बीटीएस वी और एंजेलिना जोली के साथ इस लिस्ट में हुए शामिल

तलपती विजय ने इंस्टाग्राम पर बनाया यह रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार इन दिनों सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही कहर नहीं बरपा रहे हैं. वह बॉक्स ऑफिस के इतर जहां भी मौका मिल रहा है अपना रंग जमा रहे हैं. फिर चाहे यह ऑस्कर पुरस्कार हो या फिर सोशल मीडिया. साउथ के सुपरस्टार तलपती विजय के बारे में भी कुछ ऐसा ही कहा जा सकता है. जनता के चहेते सुपरस्टार अभी तक इंस्टाग्राम से दूर थे. लेकिन अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर धमाकेदार एंट्री कर ली है. जी हां, तलपति विजय इंस्टाग्राम पर आ गए हैं. दिलचस्प यह है कि सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि वह सबसे तेजी के साथ एक मिलियन फॉलोअर्स हासिल करने वाले सेलेब्रिटी की लिस्ट में आ गए हैं. 

सोशल मीडिया पर कई पोस्ट आ रही हैं जिनमें बताया जा रहा है कि सबसे तेजी के साथ इंस्टाग्राम पर 10 लाख फॉलोअर्स का आंकड़ा पार करने के मामले में विजय तलपती साउथ कोरियन सिंगर बीटीएस वी और हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के बाद तीसरे नंबर पर आ गए हैं. बीटीएस वी ने जब इंस्टाग्राम पर एंट्री ली थी तो उन्हें सिर्फ 53 मिनट में 10 लाख फॉलोअर्स मिल गए थे जबकि एंजेलिना जोली को 10 लाख फॉलोअर्स तक पहुंचने में 59 मिनट का समय लगा था. वहीं तलपती विजय की बात करें तो उन्हें 99 मिनट में 10 लाख फॉलोअर्स मिल गए हैं. इस तरह वह तूफानी रफ्तार से दस लाख फॉलोअर्स हासिल करने वाले सेलेब्रिटीज की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आ गए हैं. 

तलपती विजय को अभी तक 40 लाख फॉलोअर्स मिल चुके हैं और उनकी पहली पोस्ट 42 लाख लाइक्स आ चुके हैं. इस तरह उनकी लोकप्रियता को बखूबी समझा जा सकता है. विजय की अगली फिल्म लियो है जो एक एक्शन फिल्म है. लेकिन विजय के बॉक्स ऑफिस पर हंगामा बरपाने के बाद अब बारी सोशल मीडिया की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट के दूसरे दिन प्रियंका-निक, गौरी-सुहाना-आर्यन ने जलवा बिखेरा