साउथ की फिल्म 'कैप्टन' का ट्रेलर देख हो जाएंगे होश गुम, विशालकाय एलियंस से होगी अनोखी जंग- देखें वीडियो

तमिल फिल्म कैप्टन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में आर्य हैं और उनका खतरनाक एलियन से मुकाबला देखा जा सकेगा.

साउथ की फिल्म 'कैप्टन' का ट्रेलर देख हो जाएंगे होश गुम, विशालकाय एलियंस से होगी अनोखी जंग- देखें वीडियो

आर्य की कैप्टन का शानदार ट्रेलर

नई दिल्ली :

साउथ के फेमस एक्टर आर्य को अपने किरदारों में जान फूंकने के लिए पहचाना जाता है. उनकी आगामी रिलीज 'कैप्टन' के दृश्य प्रोमो से पता चला है कि उन्होंने अपने प्रदर्शन के साथ हमारा मनोरंजन करने के लिए कुछ ज्यादा ही मेहनत की है. जहां हर कोई ट्रेलर के अंतिम शॉट से हैरत में है, जहां उनका सामना एक विशालकाय एलियन से होता है. एक्टर आर्य ने इस चुनौतीपूर्ण एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा किया है. 

आर्य ने कहा, ‘मेरे किरदार और 120 फीट के एलियन प्राणी के बीच एक विशेष एक्शन सीक्वेंस को फिल्माया गया है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इतना चुनौती भरा होगा. जब शक्ति ने मुझे बताया कि उन्होंने मुन्नार में क्लाइमेक्स शूट करने का फैसला किया है, तो मुझे थोड़ा संदेह हुआ कि क्या मैं इसे प्रोसेस कर पाऊंगा क्योंकि दिसंबर था, जब सर्दी अपने चरम पर होती है. बारिश के प्रभाव में एक्शन सीक्वेंस को शूट करना ज्यादा चुनौतीपूर्ण था. मुझे क्रेन के माध्यम से 20 फीट की ऊंचाई तक उठाया गया था, और अगले तीन दिनों के लिए, इसे पूरा करना एक भयानक काम था. जब मुझे लगा कि सब कुछ खत्म हो गया है, तो मुझे शक्ति ने बताया कि इस सीक्वेंस को जनवरी के पहले हफ्ते में मुंबई में जारी रखा जाएगा. सीन को 20 फीट गहराई के भीतर फिल्माया जाना था.तो, पूरी प्रक्रिया बहुत मुश्किल थी. और अब, हमें यह देखकर खुशी हो रही है कि हमारी कड़ी मेहनत ने शानदार नतीजे दिए हैं. मुझे यकीन है कि दर्शकों को उन दृश्यों को देखने का शानदार अनुभव होगा.'

कैप्टन 8 सितंबर को रिलीज हो रही है. कैप्टन शक्ति सुंदर राजन द्वारा लिखित और निर्देशित है. आर्य के अलावा, स्टार कास्ट में सिमरन, ऐश्वर्या लक्ष्मी, हरीश उथमन, काव्या शेट्टी, गोकुल आनंद, सुरेश मेनन और भरत राज लीड में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल