वही चेहरा, वही स्माइल, वैसी ही आंखे...इस लड़की को देख लोग समझ बैठे सूर्यवंशम की सौंदर्या, फैंस बोले- हीरा ठाकुर की पत्नी का पुनर्जन्म

सूर्यवंशम फिल्म में हीरा ठाकुर की पत्नी का किरदार निभाने वालीं साउथ एक्ट्रेस सौंदर्या की हमशक्ल का वीडियो देख उनके फैंस दंग रह गए. सौंदर्या की ये हमशक्ल हूबहू उनकी तरह दिखती हैं.

वही चेहरा, वही स्माइल, वैसी ही आंखे...इस लड़की को देख लोग समझ बैठे सूर्यवंशम की सौंदर्या, फैंस बोले- हीरा ठाकुर की पत्नी का पुनर्जन्म

सौंदर्या की हमशक्ल लड़की का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल सितारों की तरह दिखने या हावभाव की वजह से अक्सर मशहूर हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी ऐसे लोगों के वीडियोज को काफी देखा जाता है. शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और अमिताभ बच्चन के हमशक्लों के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, लेकिन हाल में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसे देख फैंस हैरान रह गए. सूर्यवंशम फिल्म में हीरा ठाकुर की पत्नी का किरदार निभाने वालीं साउथ एक्ट्रेस  सौंदर्या की हमशक्ल का वीडियो देख उनके फैंस दंग रह गए. सौंदर्या की ये हमशक्ल हूबहू उनकी तरह दिखती हैं.

इंस्टाग्राम पर chitra_jii2 नाम के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में दिख रही महिला हूबहू सौंदर्या की तरह नजर आ रही है. वहीं चेहरा, वहीं स्माइल और एकदम वैसी ही आंखें. सौंदर्या की इस हमशक्ल का वीडियो देख कोई भी एक बार के लिए कंफ्यूज हो जाए. वीडियो पर ढेरों लोगों ने कमेंट कर कहा कि ये महिला बिल्कुल सौंदर्या जैसी दिख रही है और वे उन्हें देख एक बार तो हैरान रह गए. वीडियो पर डेढ़ लाख से अधिक लाइक्स आ चुके है.

लोग बोले- लौट आई सौंदर्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, मैं सौंदर्या मैडम का बहुत बड़ा फैन हूं, मैं आपसे सहमत हूं कि आप उनके जैसी दिखती हैं, लेकिन उनसे तुलना न करें. वह माउंट एवरेस्ट हैं. वहीं दूसरे ने लिखा, अगर मैं कैप्शन नहीं पढ़ता, तो यकीन मानिए आपको सौंदर्या ही मानूंगा और यह कोई पुराना वीडियो होगा..मेरी पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक. वहीं तीसरे ने लिखा, मैं बिल्कुल कंफ्यूज हूं, क्या ये सौंदर्या नहीं है. एक अन्य ने लिखा, सूर्यवंशम फ़िल्म की हीरा ठाकुर की पत्नी का पुनर्जन्म हो गया.