सोनू सूद के बेटे हैं पापा की तरह टॉल, डार्क और हैंडसम, PHOTO देख फैन्स को नहीं हुआ यकीन, पूछा- ये छेदी सिंह का बेटा है

सोनू सूद का दबंग फिल्म में उनका 'छेदी सिंह' का रोल सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ था. पर आज के इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात उनके बेटे ईशान सूद से करवा रहे हैं. सोनू सूद के बेटे ईशान अपने पापा की तरह ही टॉल, डार्क और हैंडसम हैं.

सोनू सूद के बेटे हैं पापा की तरह टॉल, डार्क और हैंडसम, PHOTO देख फैन्स को नहीं हुआ यकीन, पूछा- ये छेदी सिंह का बेटा है

सोने सूद के बेटे ईशान सूद हैं डैशिंग और स्मार्ट

नई दिल्ली :

सोनू सूद का नाम आज बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होता है. सोनू सूद हिंदी के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी एक्टिव हैं. सोनू सूद की फिटनेस और दरियादिली के फैन्स भी कायल हैं. सोनू सूद आम लोगों के लिए किसी सुपरहीरो से कम नहीं हैं. सोनू सूद कई फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं, लेकिन दबंग फिल्म में उनका 'छेदी सिंह' का रोल सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ था. पर आज के इस पोस्ट में हम आपकी मुलाकात उनके बेटे ईशान सूद से करवा रहे हैं.

सोनू सूद के बेटे ईशान अपने पापा की तरह ही टॉल, डार्क और हैंडसम हैं. ईशान को देखने के बाद लोग उनकी तुलना दूसरे स्टारकिड्स से करने लगे हैं. हालांकि ईशान को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. ईशान फिटनेस के मामले में अपने पिता सोनू सूद को कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं. हाल ही में ईशान के बर्थडे पर सोनू सूद ने उनकी कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. सोनू ने अपने पोस्ट में लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे हीरो, ईशान सूद. आखिरकार, मेरे पास कोई है जो मुझे फिटनेस में कॉम्पिटिशन देने जा रहा है". 

r1p42kp8

सोनू सूद (Sonu Sood Son Photo) तो फिल्मों में अपनी खास जगह बना ही चुके हैं, लेकिन लोग उनके बेटे को देखने के बाद बेसब्री से उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार करने लगे हैं. हालांकि यह कहना अभी मुश्किल है कि ईशान फिल्मों में कब नजर आएंगे. तो कैसे लगे आपको गरीबों के मसीहा कहलाने वाले सोनू सूद के बेटे ईशान सूद? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

ये भी देखें: हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडेन बोले, "बॉलीवुड में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com