Advertisement

सोनू सूद से यूजर ने कहा 'ढाई महीने से पार्लर नहीं गई, पहुंचा दीजिए,' तो एक्टर ने यूं दिया जबरदस्त जवाब

सोनू सूद (Sonu Sood) से यूजर ने पार्लर तक पहुंचाने के लिए कहा और कहा कि कृप्या मुझे सैलून तक पहुंचा दीजिए. इसपर सोनू सूद ने ट्वीट कर जबरदस्त जवाब दिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सोनू सूद (Sonu Sood) ने यूजर ने लगाई पार्लर पहुंचाने की गुहार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन में मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा साबित हुए हैं. उन्होंने अब तक कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है. इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया. ऐसे में सभी सोनू सूद की खूब तारीफ कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने उनसे पार्लर तक पहुंचाने के लिए कहा और कहा कि कृप्या मुझे सैलून तक पहुंचा दीजिए. इसपर सोनू सूद ने ट्वीट कर जबरदस्त जवाब दिया है. उनका ट्वीट भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement

सोनू सूद (Sonu Sood) से यूजर ने कहा, "सोनू सूद क्या आप मदद कर सकते हैं. ढाई महीने से मैंने पार्लर नहीं देखा है. कृप्या मुझे सैलून तक पहुंचा दीजिए. केवल मजाक कर रही थी. आप एक सच्चे हीरो हैं. भगवान आपको आशीर्वाद दे." बता दें कि यूजर ने उनसे यह बात मजाक में कही, जिसपर सोनू सूद ने भी हंसते हुए जवाब दिया. एक्टर ने इसके जवाब में लिखा, "सैलून जाकर क्या करोगे. सैलून वालों को तो मैं गांव छोड़ के आ गया. उसके पीछे-पीछे गांव जाना है तो बोलो?" एक्टर के इस ट्वीट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी सादगी की तारीफ भी कर रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि इससे पहले भी सोनू सूद (Sonu Sood) से कई यूजर ने उनके घर पहुंचाने के लिए या उनका आभार जताने के लिए ट्वीट किये, जिसपर एक्टर ने सादगी से रिप्लाई भी किया. लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें. बता दें कि सोनू सूद के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. इतना ही नहीं, बिहार में एक जगह पर लोगों ने उनके लिए मूर्ति बनवाने की भी ठान ली थी.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
मानसिक दिव्यांगता के बावजूद समर्थ की मदद से लक्ष्मी बना पैरा टेनिस का स्टार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: