वरमाला के समय बजा ऐसा गाना जयमाल लेकर स्टेज से नीचे उतर गया दूल्हा, डीजे के पास पहुंचकर किया कुछ ऐसा हैरान रह गए लोग

इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन जयमाला के लिए शादी की स्टेज पर खड़े नजर आते हैं. लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा होता है जिसे सुन मेहमान और खुद दूल्हा-दुल्हन हैरान रह जाते हैं.

वरमाला के समय बजा ऐसा गाना जयमाल लेकर स्टेज से नीचे उतर गया दूल्हा, डीजे के पास पहुंचकर किया कुछ ऐसा हैरान रह गए लोग

दूल्हा-दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

हमारे देश में शादियां बिना गाने-बजाने और मस्ती मजाक के पूरी ही नहीं होती. धूम-धड़ाके और मस्ती के बीच कई बार कुछ ऐसा भी हो जाता है कि बेचारे दूल्हा-दुल्हन ही एंबेरेस हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दूल्हा बेचारा अपनी ही शादी में एंबेरेस हो जाता है, इसके बाद वो कुछ ऐसा करता है, जिसे देख किसी की भी हंसी छूट जाए. जयमाला का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दूल्हे की एंट्री पर ये क्या बजा दिया!

इंस्टाग्राम पर MonikAkash नाम के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में दूल्हा दुल्हन जयमाला के लिए शादी की स्टेज पर खड़े नजर आते हैं. लेकिन जयमाला के दौरान बज रहा सॉन्ग दूल्हे के होश उड़ा देता है और वह खुद को रोक नहीं पाता. दूल्हे की एंट्री हेलन के सुपरहिट गाने ‘मॉनिका ओ माय डार्लिंग' पर होती है. स्टेज से उतर कर दूल्हा डीजे के पास पहुंचता है और गाना बदलने के लिए कहता है. दूल्हा फिर मुस्कुराते हुए स्टेज पर लौटता है. दूल्हे के इस रिएक्शन को देख वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं.

‘जिंदगी भर याद रहेगा ये गाना'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो तीन दिनों पहले शेयर किया गया था, तब से इस पर 1 लाख 35 हजार लाइक्स आ चुके हैं और वीडियो को लोग बेहद फनी बता रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, कुछ भी हो, ‘देखो वो आ गया' गीत अब दोनों को जिंदगी भर याद रहेगा. वहीं दूसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा, गाना अच्छा था वैसे. तीसरे ने लिखा, भगवान का शुक्र है उसने चेंज करवा दिया, मेरे जयमाला के टाइम जुम्मा चुम्मा बज रहा था.