Photos: सोनम कपूर ने कराया अपने लंदन वाले ‘ड्रीम होम’ का टूर, आलीशान है डाइनिंग एरिया से लेकर बेडरूम

सोनम कपूर ने अपने घर की कुल 10 तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनके डाइनिंग एरिया से लेकर बेडरूम तक शामिल है.

Photos: सोनम कपूर ने कराया अपने लंदन वाले ‘ड्रीम होम’ का टूर, आलीशान है डाइनिंग एरिया से लेकर बेडरूम

सोनम कपूर ने शेयर कीं अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली :

अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है. सोनम बॉलीवुड की फैशन क्वीन तो हैं ही, लेकिन अगर उन्हें ‘होम डेकोरेशन' की भी क्वीन कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. जी हां, सोनम कपूर ने अपने लंदन वाले घर को जिस खूबसूरती से सजाया है, उसे देख यकीनन आपकी आंखें चौंधिया जाएंगी. सोनम ने अपने लंदन वाले घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सोनम कपूर ने अपने घर की कुल 10 तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनके डाइनिंग एरिया से लेकर बेडरूम तक शामिल है. पहली तस्वीर में सोनम एक सोफे पर लेटी हुई देखी जा सकती हैं और इसके बाद उनके घर की खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती हैं. सोनम के घर के शानदार इंटीरियर को देख लोग इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया है कि किस तरह से उन्होंने इस घर को तैयार किया है. सोनम की पोस्ट पर अब तक 31 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘जन्नत जैसा खूबसूरत'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बहुत खूबसूरत तस्वीरें'. एक और यूजर ने लिखा है, ‘कितना खूबसूरत घर है'. केवल फैन्स ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी सोनम की पोस्ट को लाइक कर रहे हैं. बात करें करियर की तो आने वाले समय में सोनम कपूर जल्द ही ब्लाइंड नाम की फिल्म में नजर आएंगी.