सोनम कपूर की शादी में पगड़ी पहनकर पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक भी थे साथ; देखें Video

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हो गई है. सोनम कपूर की शादी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के साथ ही कपूर खानदान के सभी सदस्य भी नजर आए. खास रही अमिताभ बच्चन की एंट्री.

सोनम कपूर की शादी में पगड़ी पहनकर पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक भी थे साथ; देखें Video

सोनम कपूर की शादी में अमिताभ बच्चन

खास बातें

  • सोनम कपूर की आनंद आहूजा से हुई शादी
  • पहुंचीं बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां
  • अमिताभ भी आए अभिषेक के साथ
नई दिल्ली:

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी हो गई है. सोनम कपूर की शादी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के साथ ही कपूर खानदान के सभी सदस्य भी नजर आए. खास रही अमिताभ बच्चन की एंट्री. अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन के साथ शादी में आए थे. अमिताभ और अभिषेक दोनों ने ही पगड़ी पहन रखी थीं. अमिताभ बच्चन शानदार अंदाज में नजर आ रहे थे. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दोनों शादी संपन्न होने के बाद जाते हुए नजर आ रहे हैं, और मीडिया का अभिवादन करते हैं.

Viral Video: सोनम कपूर ने पहनाई आनंद आहूजा को वरमाला, बोलीं- बाबू सॉरी... 
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


सोनम कपूर की शादी में बिंदास अंदाज में पहुंचे रणवीर सिंह, मचा 'बाबा बाबा' का शोर; देखें Video

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. सोनम और आनंद का वरमाला का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें सोनम आनंद को कई तरह के निर्देश देती नजर आ रही हैं, लेकिन कोई महिला उसे ऐसा करने से मना करती है. यह वीडियो भी काफी दिलचस्प है. इस तरह के कई वीडियो सामने आ रहे हैं.

Sonam Kapoor Wedding: आनंद आहूजा की सालियों का स्वैग, स्टनिंग अवतार में की एंट्री

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी का रिसेप्शन आज रात को होना है और इसमें बॉलीवुड की और भी कई दिग्गज हस्तियां नजर आएंगी. इस रिसेप्शन के धमाकेदार होने की संभावना है. इसमें कई सुपरस्टार्स की मौजूदगी दर्ज कराने की संभावना जताई जा रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com