Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा के भाई ने किया एक्ट्रेस का फोटोशूट, इस अंदाज में पोज देती नजर आईं 'दबंग गर्ल'

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की हाल ही में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फोटो हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोनाक्षी सिन्हा अपने बेबाक बयानों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. वहीं, कोरोनावायरस महामारी के बीच सोनाक्षी अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Photos) का यह फोटोशूट उनके भाई कुश सिन्हा ने किया है, इस बात की जानकारी सोनाक्षी ने कैप्शन में दी है. 


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इन फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस की यह तस्वीरें फैन्स को इतनी पसंद आ रही हैं कि अब तक सोनाक्षी को इन फोटो पर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इन तस्वीरों में 'दबंग गर्ल' व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आखिरी बार सलमान खान के साथ 'दबंग 3 (Dabangg 3)' में नजर आईं थीं. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस साईं मंजरेकर ने भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. हालांकि, सीएए के विरोध के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन, सलमान खान की फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई थी. 

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024 में Haryana के अंदर अगर BJP के 15% वोट खिसके तो कितना होगा नुकसान?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: