जब सीमा खान ने सोहेल के लिया कहा था, 'मैं उनसे प्यार करती हूं, हमेशा करूंगी', फैमिली वाले थे शादी के खिलाफ

अरबाज के बाद सलमान खान के दूसरे भाई सोहेल खान ने भी अपनी पत्नी सीमा से अलग होने का फैसला कर लिया है. शुक्रवार को इन को मुंबई के एक फैमिली कोर्ट में देखा गया. जहां सोहेल खान और सीमा ने एक-दूसरे से तलाक लेने की अर्जी डाली है.

जब सीमा खान ने सोहेल के लिया कहा था, 'मैं उनसे प्यार करती हूं, हमेशा करूंगी', फैमिली वाले थे शादी के खिलाफ

अभिनेता सोहेल खान

अरबाज के बाद सलमान खान के दूसरे भाई सोहेल खान ने भी अपनी पत्नी सीमा से अलग होने का फैसला कर लिया है. शुक्रवार को इन को मुंबई के एक फैमिली कोर्ट में देखा गया. जहां सोहेल खान और सीमा ने एक-दूसरे से तलाक लेने की अर्जी डाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीते कुछ समय से यह दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे थे. बस यह दोनों अपने बच्चों निर्वाण और योहान की वजह से एक-दूसरे से मिलते थे. 

सीमा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के शो का भी हिस्सा रही हैं. इस शो में उन्होंने सोहेल खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर ढेर सारी बात की थीं. 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में सीमा खान ने कई बड़े खुलासे भी किए थे. उन्होंने शो में बताया था कि सोहेल खान के साथ उनका अपरंपरागत रिश्ता है. 

सीमा खान ने कहा था, 'मैं उनसे (सोहले खान) प्यार करती हूं, हमेशा करूंगी। हमारा बहुत अच्छा रिश्ता है। यह सिर्फ इतना है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग हो जाते हैं और अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। मैं इसके लिए कोई माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं। हम एक यूनिट हैं। आखिर में हमारे लिए हमारे बच्चे मायने रखते हैं.'

आपको बता दें कि सीमा और सोहेल खान शादी के 24 साल एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है. सीमा दिल्ली की रहने वाली हैं और वह फैशन की दुनिया में अपना नाम बनाना चाहती थीं. खबरों के अनुसार, चंकी पांडे की सगाई पार्टी में सीमा और सोहेल की पहली मुलाकात हुई थी. सोहेल को पहली नजर में ही सीमा से प्यार हो गया, इसके बाद इन दोनों का इश्क खूब परवान चढ़ा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोहेल और सीमा की 1998 में लव मैरिज हुई थी. सीमा सचदेव और सोहेल खान का धर्म अलग होने के कारण शादी में कई परेशानियां भी आईं. इस वजह से आधी रात को मौलवी को लाकर और रात में ही निकाह हुआ. इन दोनों ने फिर दूसरी बार आर्य समाज मंदिर में शादी की. सीमा का परिवार इस शादी के खिलाफ था. धर्म अलग होने की वजह से उस वक्त वो नहीं चाहते थे कि दोनों की शादी हो. हालांकि प्यार का खुमार ही कुछ ऐसा था कि दोनों ने एक दूसरे का हाथ जीवन भर थामने का फैसला ले लिया.