सोहा अली खान ने मां शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया के साथ शेयर की क्यूट PHOTO, कैप्शन ने जीत लिया फैन्स का दिल 

सोहा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वे अपनी मां शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया के साथ नजर आ रही हैं. सोहा अली खान ने अपने परिवार की तीन पीढ़ियों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं, जिस पर कि फैन्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

सोहा अली खान ने मां शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया के साथ शेयर की क्यूट PHOTO, कैप्शन ने जीत लिया फैन्स का दिल 

सोहा अली खान ने पोस्ट की तस्वीरें

नई दिल्ली :

सोहा अली खान को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है. सोहा फिलहाल फिल्मों में तो एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पोस्ट से फैन्स का भरपूर मनोरंजन करती हैं. इसी क्रम में सोहा ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वे अपनी मां शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया के साथ नजर आ रही हैं. सोहा अली खान ने अपने परिवार की तीन पीढ़ियों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं, जिस पर कि फैन्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. सोहा ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. पहली में वे अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में बेटी इनाया ने दोनों को ज्वाइन किया है.

इंस्टाग्राम फीड पर तस्वीर पोस्ट करने से पहले सोहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक सुंदर कैप्शन के साथ इसे शेयर किया था. स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन लिखा था, "तीन अलग-अलग पीढ़ियां, तीन अलग-अलग बालों का रंग". फैन्स को सोहा का ये पोस्ट काफी पसंद आया. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, "पटौदी परिवार की तीन पीढ़ियां बहुत अच्छी हैं, दादी आंटी". एक अन्य ने लिखा, "बेहद प्राइसलेस मोमेंट".

बता दें, लंबे समय बाद शर्मिला टैगोर ने 'गुलमोहर' से पर्दे पर वापसी की है. फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सोहा ने पिछले साल ही अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने लिखा था, "आप सभी के साथ यह शेयर करने के लिए एक्साइटेड हूं कि मैं छोरी यूनिवर्स में एक बहुत ही यूनिक रोल के साथ एंट्री कर रही हूं. मैं आप लोगों को यह दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती कि इस स्टोर में हमारे पास आपके लिए क्या है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com