सोहा अली खान मॉम और बेटी के साथ पहुंचीं पिता की कब्र पर, बोलीं- आप हमारे लिए कभी मरे ही नहीं...

सोहा अली खान ने पिता मंसूर अली खान पटौदी की 10वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है. वे उनकी कब्र पर मां शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया के साथ गई थीं.

सोहा अली खान मॉम और बेटी के साथ पहुंचीं पिता की कब्र पर, बोलीं- आप हमारे लिए कभी मरे ही नहीं...

सोहा अली खान ने पिता को किया याद

खास बातें

  • सोहा अली खान ने पिता को किया याद
  • मंसूर अली खान पटौदी की 10वीं पुण्यतिथि
  • इफ्तिखार अली खान के बेटे थे मंसूर
नई दिल्ली:

मंसूर अली खान पटौदी अपने समय के जाने माने क्रिकेटर रहे थे. वे भारतीय क्रिकेटर के साथ ही पटौदी खानदान के नौवे नवाब थे. साल 1969 में उन्होंने अभिनेत्री शर्मिला टैगोर से निकाह कर लिया था. दोनों के तीन बच्चे हैं. सबा अली खान, सोहा अली खान और सैफ अली खान. आज मंसूर अली खान को दुनिया से गए हुए 10 साल हो चुके हैं. सोहा अली खान पिता की 10वीं पुण्यतिथि पर मां शर्मिला टैगोर और बेटी के साथ पिता की कब्र पर पहुंची. जहां से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं.

सोहा अली खान ने याद किया पिता को 
सोहा अली खान ने पिता मंसूर अली खान पटौदी की 10वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है. वे उनकी कब्र पर मां शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया के साथ पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं. 'आप हमारे लिए तब तक मरे नहीं हैं जब तक हम आपको भूल नहीं जाते.' सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इफ्तिखार अली खान के बेटे थे मंसूर 
बता दें कि मंसूर अली खान  इफ्तिखार अली खान के बेटे थे जो प्रसिद्ध क्रिकेटर रहे थे. इनकी मां बेगम साजिदा सुल्तान थीं. सैफ अली खान मंसूर अली खान और शर्मिला टैगोर के बेटे हैं. बता दें कि इन दिनों सैफ अली खान भारत में नहीं हैं और वह करीना कपूर का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए गए हुए हैं.