Singham 3 की तैयारियां शुरू, अजय देवगन के साथ यह महाधमाल करने जा रहे हैं रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की सपरहिट सीरीज Singham 3 को लेकर बड़ी खबर आ गई है. फैन्स को सिंघम 3 का लंबे समय से इंतजार था. लेकिन अब रोहित शेट्टी ने इशारा कर दिया है कि फिल्म को लेकर तैयारियां शरू हो चुकी हैं.

Singham 3 की तैयारियां शुरू, अजय देवगन के साथ यह महाधमाल करने जा रहे हैं रोहित शेट्टी

Singham 3 की तैयारियां हुई शुरू

नई दिल्ली :

रोहित शेट्टी और अजय देवगन की सपरहिट सीरीज सिंघम को लेकर बड़ी खबर आ गई है. फैन्स को सिंघम 3 (Singham 3) का लंबे समय से इंतजार था. लेकिन अब रोहित शेट्टी ने इशारा कर दिया है कि फिल्म को लेकर तैयारियां शरू हो चुकी हैं और इस बार वह महाधमाल करने की तैयारी में हैं. इस तरह एक बार फिर अजय देवगन को बाजीराव सिंघम के अवतार में देखा जा सकेगा. सिंघम और सिंघम रिटर्न्स को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला था. रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में सिंघम और सिम्बा को अक्षय कुमार के साथ देखा गया था. 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंघम की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और फिल्म अगले साल अप्रैल में फ्लोर पर जाएगी. पिंकविला से बातचीत में रोहित शेट्टी ने बताया, 'हमने सिंघम 3 पर पहले ही काम शुरू कर दिया है. हम अगले साल अप्रैल में शूट शुरू करने जा रहे हैं. अजय सर इस समय अपने कमिटमेंट्स में व्यस्त हैं और मैं भी सर्कस में बिजी हूं. तो इस तरह अप्रैल, 2023 तक सिंघम 3 की शूटिंग शुरू कर सकेंगे.' इस तरह रोहित शेट्टी एक बार फिर पुलिस अफसरों पर अपनी फिल्म बनाने के रिकॉर्ड को आगे बढ़ाने जा रहे हैं. 

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की सिंघम रिटर्न्स 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म हिट हुई थी, और फैन्स को उम्मीद थी कि जल्द ही इसका अगला पार्ट आ जाएगा. लेकिन रोहित शेट्टी कुछ और फिल्मों में व्यस्त हो गए और फिर बीच में लॉकडाउन की एक लंबी अवधि भी आ गई. लेकिन अब सिंघम के फैन्स को ज्यादा लंबा इंतजार नहीं करना होगा. सिंघम का पहला पार्ट 2011 में रिलीज हुआ था. जिसकी कामयाबी के बाद ही रोहित शेट्टी ने इस सीरीज को आगे बढ़ाने का फैसला लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: किच्चा सुदीप राजामौली के बारे में एनडीटीवी से बोले- वो क्राउड में फिल्में देखने जाते हैं