विज्ञापन
This Article is From Dec 18, 2023

गायिका और अभिनेत्री वनिता पांडे ने अपने नए सिंगल 'सैयां जी' से इंटरनेट पर मचाया तहलका

गायिका और अभिनेत्री वनिता पांडे ने अपने नए सिंगल 'सैयां जी' रिलीज़ हो चुका है. रिलीज़ होते इस इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मच दी है.

गायिका और अभिनेत्री वनिता पांडे ने अपने नए सिंगल 'सैयां जी' से इंटरनेट पर मचाया तहलका
वनिता पांडे ने अपने नए सिंगल 'सैयां जी' से मचाया हंगामा
नई दिल्ली:

साल 2023 खत्म होने वाला है और लोग नए साल की पूर्व संध्या के लिए रोमांचक पार्टी की योजना बना रहे हैं. रोज़मर्रा के पार्टी एंथम के बीच, प्रख्यात गायिका वनिता पांडे ने एक नया धमाकेदार गाना सैयां जी रिलीज हो गया है. 15 दिसंबर को रिलीज़ किया गया, इसकी तेज़ गति और आकर्षक गीत संगीत प्रेमियों के बीच गूंज उठे, जिससे यह तुरंत पसंदीदा बन गया. यह एक फ्यूज़न गाना है जिसमें रैप भारतीय पारंपरिक बंदिशों से टकराकर एक संगीतमय मिश्रण तैयार करता है. इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले गीत को तैयार करने के लिए वनिता के साथ गायिका मेलो डी भी हैं.

दृश्य कथा रचनात्मक रूप से रंगों और संरचना के चतुर उपयोग के माध्यम से इन दो संगीत शैलियों के बीच स्पष्ट अंतर को चित्रित करती है. हम पूरे वीडियो में वनिता को नए अवतार में देख सकते हैं. गाने के बोल एक जुगलबंदी की तरह तैयार किए गए हैं, जहां दो विपरीत शैलियां एक चंचल और लयबद्ध संगीतमय बातचीत में संलग्न होती हैं, जो अपने अलग-अलग तत्वों को सहजता से जोड़ती हैं. 

कुछ ही समय में इस गाने ने जबरदस्त व्यूज बटोर लिए हैं और अभी भी टॉप पर बना हुआ है. नेटिज़न्स ने, विशेष रूप से, वनिता और मेलो डी के तालमेल और गाने की उत्साह बढ़ाने की क्षमता के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए, ट्रैक की प्रशंसा की है. जबरदस्त प्रतिक्रिया से उत्साहित गायिका ने सैयां जी की रचना पर अपने विचार साझा किए. उन्होंने कहा, "इस गाने पर मेलो डी के साथ सहयोग करना एक परम आनंद और एक यादगार अनुभव था. हम कुछ ऐसा बनाना चाहते थे जो न केवल लोगों को अपने पैरों पर खड़ा करे बल्कि एक ट्रेंड भी स्थापित करे. 'सईयां जी' एक उत्सव है, और मैं दर्शकों से मिल रहे प्यार को देखकर रोमांचित हूं".

सैयां जी के बोल रास ने लिखे हैं और संगीत हितेन कुमार का है. यह गाना सारेगामा द्वारा प्रस्तुत और फ्लाइंग बी फिल्म्स द्वारा निर्मित और सलेम खान द्वारा निर्देशित है. वनिता को उनकी दिलकश आवाज़ के लिए पहले से ही सराहा जाता है, लेकिन इस बार उन्होंने वाकई कुछ बेहतरीन चीज़ से हमारा ध्यान खींचा. जबकि कई कलाकारों ने कम उम्र में खुद को लॉन्च किया, इस महिला ने 40 साल की उम्र में उद्योग में प्रवेश किया. वह पहले ही चरखा चानन दा, मधुराष्टकम, रुद्राष्टकम, शबद जा तू ,मेरे वल है आदि जैसे हिट गाने भी दे चुकी हैं. वनिता दो बच्चों की मां, एक उद्यमी और एक परोपकारी भी हैं. बहु-कुशल महिला के पास पाइपलाइन में कई बड़ी परियोजनाएं हैं, और हम उसे शुभकामनाएं देते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...
गायिका और अभिनेत्री वनिता पांडे ने अपने नए सिंगल 'सैयां जी' से इंटरनेट पर मचाया तहलका
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Next Article
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com