सिद्धांत चतुर्वेदी ने सर्फिंग करते हुए शेयर की Photo, कमेंट देखकर कहा- कोई कविता तो पढ़ लो यार

बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की सर्फिंग करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियां बटोर रही है.

सिद्धांत चतुर्वेदी ने सर्फिंग करते हुए शेयर की Photo, कमेंट देखकर कहा- कोई कविता तो पढ़ लो यार

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फोटोज वायरल

खास बातें

  • सिद्धांत चतुर्वेदी की शर्टलेस फोटो हुई वायरल
  • गोवा के बीच पर सर्फिंग करते नजर आए सिद्धांत चतुर्वेदी
  • सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने फोटो पर कमेंट देखकर कहा- कविता तो पढ़ लो यार
नई दिल्ली:

गली बॉय (Gully Boy) में रैपर के किरदार से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की गोवा में सर्फिंग करते हुए फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा सुर्खियां बटोर रही है. साथ ही सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने इस फोटो के साथ एक प्यारी सी कविता भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा-तुम समुद्र का ज्वार हो, मैं चंद्रमा हूं यह सिर्फ सिर्फ मैं जानता हूं कि आप मेरे साथ है. हम दोनों कभी नहीं मिलेंगे, एक दूसरे को सुन भी नहीं सकेंगे लेकिन फिर भी सालों तक मैं आपके इर्द- गिर्द घूमता रहूंगा. 

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो और यह कविता शेयर किया है. जहां तक इस वायरल हो रही इस फोटो की बात करें तो इसमें वह समुद्र के किनारे शर्टलेस अवतार सर्फिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके एब्स देखकर उनके इंस्टा फैन के खुशी का ठिकाना नहीं है. फैन उनकी इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे है. एक्टर के इस फोटो पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और एक्टर ईशान खट्टर ने कमेंट करते हुए 'वाह' लिखा है. वहीं दीपिका पादुकोण ने कमेंट करते हुए उफ्फ लिखा है. 

Level up! ???? ????

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ सिद्धार्थ बतौर को- एक्टर के तौर पर नजर आएंगे. दीपिका, अनन्या और सिद्धांत की नई फिल्म करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित होगी. दीपिका, अनन्या और सिद्धांत की नई फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा होगी और 12 फरवरी, 2021 को रिलीज होगी. सिद्धांत चतुर्वेदी की अगली फिल्म फोन भूत भी रिलीज के लिए तैयार किया है, जिसमें वह कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे.