Shruti Haasan Video: श्रुति हासन ने एलियन के साथ किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Shruti Hassan Video: श्रुति हासन को एक्टिंग के साथ डांसिंग और सिंगिंग का भी काफी शौक है और वो अकसर अपने डांस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

Shruti Haasan Video: श्रुति हासन ने एलियन के साथ किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Shruti Hassan Video: श्रुति हासन का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरहिट अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) को एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग और सिंगिंग का भी काफी शौक है. वो अकसर सोशल मीडिया पर होने प्यानो बजाते हुए या डांस करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. श्रुति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फोटो, वीडियो के जरिए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अजोजीगरीब अंदाज में Alors On Danse Slowed म्यूजिक पर डांस करती नजर आ रही हैं.

श्रुति हासन का डांस वीडियो

श्रुति हासन (Shruti Hassan Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स उनके वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, श्रुति हासन (Shruti Hassan Dance) एक एनिमेटिड एलियन के साथ Alors On Danse Slowed के म्यूजिक पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'मेरे टाइप के लड़के के साथ वीकेंड वाइब्स ... उदासीन, पाने के लिए और दूसरे ग्रह से कड़ी मेहनत करता है'. फैंस उनके इस अजीबोगरीब डांस पर खूब ठहाके लगा रहे हैं. उनके एक फैंन ने लिखा है 'दीदी ये आपका बेस्ट डांस में से एक है', दूसरे फैन ने लिखा है 'ओएमजी जबरदस्त डांस'. 

श्रुति हासन का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ से बॉलीवुड और फिर हॉलीवुड पहुंचने वाली श्रुति हासन (Shruti Haasan) एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. श्रुति हासन के इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह पता लगता है कि श्रुति हासन सिंगिंग भी काफी अच्छे से करती हैं. तेलुगु फिल्मों में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली श्रुति हासन ने बॉलीवुड में अब तक 'वेलकम बैक, रमैया वस्तावैया, गब्बर इज बैक, लक, डी-डे, बहन होगी तेरी, रॉकी हैंडसम और तेवर' जैसी फिल्मों में काम किया है.