सिनेमा हॉल की छत पर चढ़ गई ये एक्ट्रेस और गाने लगी गाना, जानें फिर क्या हुआ

बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए हर तरीके अपनाते हैं. बहुत बार यह सितारे काफी अनोखा तरीका भी अपनाते रहते हैं. ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री शर्ली सेतिया ने किया है.

सिनेमा हॉल की छत पर चढ़ गई ये एक्ट्रेस और गाने लगी गाना, जानें फिर क्या हुआ

अभिनेत्री शर्ली सेतिया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए हर तरीके अपनाते हैं. बहुत बार यह सितारे काफी अनोखा तरीका भी अपनाते रहते हैं. ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्री शर्ली सेतिया (shirley setia) ने किया है. शर्ली सेतिया जल्द बॉलीवुड की एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. वह इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है. यही वजह है कि शर्ली सेतिया सिनेमाघर के ऊपर चढ़कर अपनी फिल्म का प्रमोशन करती नजर आई हैं. 

जी हां, दरअसल हाल ही में फिल्म निकम्मा की स्टारकास्ट दिल्ली पहुंची. यहां उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अनोखा तरीका अपनाया शर्ली सेतिया सहित अन्य कलाकार एक सिनेमा हॉल की छत पर चढ़ गए. छत पर चढ़कर शर्ली सेतिया ने फिल्म निकम्मा का टाइटल सॉन्ग गाया. वहीं फैंस की भीड़ नीचे खड़े होकर देख रही थी. अभिनेत्री के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

शर्ली सेतिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि 'निकम्मा' का डायरेक्शन शब्बीर खान ने किया है, जो इससे पहले 'कमबख्त इश्क', टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्शन, कॉमेडी और मसाला से भरपूर फिल्म में जहां शिल्पा का जबरदस्त किरदार देखने को मिलेगा. वहीं भाग्यश्री के लाडले अभिमन्यु एक एक्शन अवतार में नजर आएंगे. यह फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है.