Advertisement

शिल्पा शेट्टी सेब के ढ़ेर के पास फोटो खिंचवाती आईं नजर, बोलीं- मैं और मेरे सब्र का फल...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों मे शिल्पा सेब के ढे़र के पास बैठी नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने अंदाज और अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टवि रहती हैं और वह अकसर फैन्स के साथ अपने फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों मे शिल्पा शेट्टी सेब के ढ़ेर के पास बैठी नजर आ रही हैं. सेब के ढ़ेर के पास बैठकर शिल्पा शेट्टी पोज दे रही हैं. 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Photos) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "फ्रेम में, मैं और मेरे सब्र का ढ़ेर सारा फल." एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, शिल्पा शेट्टी अकसर फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती हैं, जो आते ही इंटरनेट पर छा जाती हैं. 

बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 13 सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में दोबारा वापसी करने वाली हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म निकम्मा की शूटिंग पूरी हुई है, जिसके रैपअप सेलिब्रेशन का वीडियो शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर किया है. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. शिल्पा शेट्टी एक्टिंग से इतर अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. 


 

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Case: जिस कार ने ली 2 की जान, उसका नहीं था रजिस्ट्रेशन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: