Advertisement

शिल्पा शेट्टी के पास है Coronavirus से जुड़ा सुझाव, Photo पोस्ट कर बोलीं- आपके पास दो ऑप्शन हैं...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जुड़ी एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लंदन में फैली महामारी का जिक्र किया, इसके साथ ही दो सुझाव भी दिए.

Advertisement
Read Time: 12 mins
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से जुड़े भारत में अब तक 110 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, इस बीमारी से संक्रमित कर्नाटक और दिल्ली में दो लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोनावायरस को लेकर लगातार बॉलीवुड कलाकार भी एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कोरोनावायरस से जुड़ी एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लंदन में फैली महामारी का जिक्र किया और उस दौरान इसाक न्यूटन द्वारा की गई खोज के बारे में भी बताया. इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी पोस्ट में कहा कि इस समय आपके पास केवल दो ही विकल्प हैं. कोरोनावायरस (Coronavirus) से संबंधित शिल्पा शेट्टी की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है. 

Advertisement

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर की गई पोस्ट में बताया, "जब 1665 के दौरान लंदन में प्लेग फैला था तो कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय को बंद कर दिया गया था और आइजैक न्यूटन को जबरदस्ती घर पर ही रखा गया था. उस समय उन्होंने Calculus (गणना करने का साधन)  का अविष्कार किया. वहीं, गार्डन में बैठे हुए उन्होंने एक सेब को पेड़ से गिरते देखा, जिसने उन्हें ग्रेविटी और लॉ ऑफ मोशन को समझने के लिए प्रेरित किया." इस पोस्ट को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने फैंस को सुझाव दिए, "आपके पास केवल दो ही विकल्प हैं, पहला यह कि आप अपने दिमाग का इस्तेमाल करें और दूसरा यह कि ऐसा न करें. यह समय कुछ रचनात्मक करने का है."

Advertisement

बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर वह अक्सर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती हैं. वह अपनी अपकमिंग फिल्म के जरिए 20 साल बाद बॉलीवुड में फिर से कदम रखने वाली हैं. दरअसल, एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024 6 Phase Voting Update: West Bengal में क्या BJP इस बार देगी TMC को धक्का?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: