जलेबी और गुड़ की रबड़ी देख डाइट भूल गईं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- आज तो संडे है...देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) वीडियो में जलेबी (Jalebi) और गुड़ की रबड़ी (Gur Ki Rabdi) का स्वाद लेती दिख रही हैं.

जलेबी और गुड़ की रबड़ी देख डाइट भूल गईं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- आज तो संडे है...देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. क्या खाना है क्या पीना है से लेकर वर्कआउट तक सभी बातों का ध्यान रखती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) नियमित अंतराल पर अपने फिटनेस वीडियो को फैन्स के बीच शेयर करती हैं और उन्हें बेहतर फिटनेस के लिए मोटिवेट करती हैं. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) खुद की ही डाइट भूल गईं. दरअसल, एक्ट्रेस को उनके करीबी ने जलेबी (Jalebi) और गुड़ की रबड़ी (Gur Ki Rabdi) भेजी है, जिसका उन्होंने खूब स्वाद लिया.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी जलेबी (Jalebi) और गुड़ की रबड़ी (Gur Ki Rabdi) को देख कह रही हैं कि आज तो संडे है. इतना बोलकर वो इन व्यंजनों का आनंद उठाने लगती हैं. एक घंटे में ये वीडियो व्यूज के मामले में 3 लाख की संख्या को पार कर चुका है. फैन्स वीडियो पर हमेशी की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और सिंगर शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी एक्टर परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ फिल्म 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाली हैं. इस तरह लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी फिल्मों में दस्तक देने जा रही हैं. वहीं, शमिता शेट्टी हाल ही में ZEE5 पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'ब्लैक विडोज' में दिखी थीं.