गणपति विसर्जन में कुछ यूं थिरके शिल्पा शेट्टी के पांव, Video देख आप भी कहेंगे 'Wow'

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह बड़े ही शानदार अंदाज में नाचती नजर आ रही हैं.

गणपति विसर्जन में कुछ यूं थिरके शिल्पा शेट्टी के पांव, Video देख आप भी कहेंगे 'Wow'

गणपति विसर्जन के दौरान झूम उठीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

खास बातें

  • गणपति विसर्जन में झूम उठीं शिल्पा शेट्टी
  • बप्पा की विदाई पर शिल्पा शेट्टी ने किया जमकर डांस
  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पूरे भारत में इस समय गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की धूम है. बॉलीवुड कलाकारों में इस त्योहार को लेकर खासी चहल-पहल दिखाई दे रही है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस गणपति विसर्जन के दौरान थिरकती नजर आ रही हैं. विसर्जन के दौरान शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को ऐसा नाचता देख किसी का भी मन उनके साथ डांस करने का करेगा. इस वीडियो को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. 

सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह के साथ पोस्ट की ऐसी फोटो, यूं बनाया अपना मजाक

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी विसर्जन के दौरान ढोल पर नाचती दिखाई दे रही हैं. इसमें उनके साथ उनके पति राज कुंद्रा भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'बप्पा की विदाई का वक्त हमेशा कठिन होता है. हमारे गन्नू राजा अपने सफर पर हैं और हम उन्हें इस वादे के साथ भेज रहे हैं कि वह अगले साल दोबारा आएंगे.' वीडियो में शिल्पा शेट्टी पिंक ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. 

आमिर खान ने सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मुझे क्षमा करें...

बता दें बॉलीवुड में इस बार सलमान खान (Salman Khan) से लेकर नील नितिन मुकेश, रितेश देशमुख और संजय दत्त जैसे लगभग सभी सितारे गणपति बप्पा को अपने घर में लेकर आए हैं और बड़े ही धूमधाम से उनकी सेवा कर रहे हैं. वहीं, शिल्पा शेट्टी की बात करें तो वह जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' के जरिए पर्दे पर वापसी करती दिखाई देंगी. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ अभिमन्यु दासानी और शर्ले सेतिया भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. रोमांटिंग एक्शन कॉमेडी आधारित यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...