शिल्पा शेट्टी ने नई-नई डिश के साथ यूं मनाया ईस्टर, बहन शमिता संग शेयर किया Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने नई-नई डिश के साथ यूं मनाया ईस्टर, बहन शमिता संग शेयर किया Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने नए-नए अंदाज से फैन्स का खूब ध्यान खींचती हैं. एक्ट्रेस नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सेलिब्रेशन का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. उन्होंने अब ईस्टर के मौके पर अपना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी शमिता शेट्टी और बेटे संग ईस्टर को अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) का यह वीडियो हमेशा की तरह खूब वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने पीले रंग का ड्रेस पहना हुआ है. उनके साथ शमिता और उनके बेटे वियान बैठे हुए हैं. साथ ही मेज पर नई-नई डिश रखी हुई है. शिल्पा शेट्टी ईस्टर सेलिब्रेशन के दौरान काफी खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा: "हमारी तरफ से सबको हैप्पी ईस्टर." शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स पूरा होने पर जश्न मनाते हुए एक वीडियो शेयर कर अपनी 20 पसंदीदा चीजों के बारे में बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ मीजान जाफरी और परेश रावल मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इन फिल्मों के जरिए शिल्पा सेट्टी 13 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. एक्ट्रेस इसके अलावा डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4' में भी बतौर जज दिखाई देंगी.