Advertisement

शिबानी दांडेकर ने Ankita Lokhande को दिया जवाब, बोलीं- जितनी नफरत तुम्हारे अंदर भरी है, उतनी किसी...

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अंकिता लोखंडे की पोस्ट का जवाब दिया है. शिबानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को टैग करते हुए लिखा कि इतनी नफरत किसी के अंदर नहीं भरी है, जितनी आपके अंदर..

Advertisement
Read Time: 16 mins
शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने दिया अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की पोस्ट का जवाब
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बीती रात लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैंने कभी नहीं कहा है कि यह हत्या है या किसी एक को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है. इसके साथ ही अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर भी सवाल उठाया. उनकी इस पोस्ट को लेकर अब अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने उन्हें जवाब दिया है. शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे को टैग करते हुए लिखा कि इतनी नफरत किसी के अंदर नहीं भरी है, जितनी आपके अंदर है.

Advertisement

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को जवाब देते हुए लिखा, 'पितृसत्ता की इस राजकुमारी ने स्पष्ट रूप से सुशांत के साथ अपने स्वयं के संबंधों के मुद्दों को कभी नहीं निपटाया. वह स्पष्ट रूप से लोकप्रियता चाहती हैं और इसे उन्होंने रिया को निशाना बनाने में अहम भूमिका निभाकर काफी हद तक हासिल भी किया है. इस पितृसत्ता को समझने की बजाय अंकिता जैसी महिला भीड़ का हिस्सा बन गईं और उन्होंने अपना एजेंडा आगे बढ़ाने के लिए सदियों की मेहनत पर पानी फेर दिया. अंकिता आपको यह बात स्वीकार करने की जरूरत है कि सुशांत रिया से प्रेम करते थे..."

Advertisement

Advertisement

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने अपनी स्टोरी में आगे लिखा, "आपसे नफरत करने वालों को पत्र लिखने से पहले इस बात को समझ लें कि किसी के भी दिल में इतनी नफरत नहीं भरी है जितनी आपके अंदर..." बता दें कि अंकिता लोखंडे ने अपनी पोस्ट में लिखा था मैं यह दोबारा साफ कर देना चाहती हूं, क्योंकि मुझसे मीडिया द्वारा बार-बार पूछा जा रहा है कि क्या मैं इसे हत्या मानती हूं या आत्महत्या? इसके साथ ही अंकिता लोखंडे ने अपनी पोस्ट में 'हेटर्स' को भी संबोधित किया था, साथ ही रिया को लेकर कहा था कि क्या उन्हें एक डिप्रेस्ड व्यक्ति को ड्रग्स का सेवन करने देना चाहिए था?

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Baby Care Centre Fire: बेबी केयर सेंटर बिल्डिंग को लेकर एक और खुलासा..

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: