Video: बीच पर फोटोशूट करवा रही थीं शर्लिन चोपड़ा, अचानक आया पुलिसवाला और कहा...

शर्लिन चोपड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शर्लिन के साथ एक पुलिसवाला नजर आ रहा है...पढ़िए क्या है मामला ?

Video: बीच पर फोटोशूट करवा रही थीं शर्लिन चोपड़ा, अचानक आया पुलिसवाला और कहा...

शर्लिन चोपड़ा का फैन था पुलिसवाला ?

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. पैपराजी रोज उनके अलग-अलग लुक कैप्चर कर हम तक पहुंचाते हैं...लेकिन फिलहाल उनकी कोई फोटो नहीं बल्कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा बीच पर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. आप देखेंगे कि तेज हवा चल रही थी और इस बीच शर्लिन आराम से पोज दे रही थीं...अचानक बीच में कुछ ऐसा हुआ कि वह हैरान रह गईं और फोटोशूट कर रहे कैमरा पर्सन भी कनफ्यूज हो गए कि आखिर गलती क्या हुई.

क्या था सीन ?

शर्लिन पोज कर रही थीं और वहां पर एक पुलिसवाला भी मौजूद था. एक्ट्रेस को सामने देख पुलिसवाले का मूड हुआ कि क्यों ना साथ में सेल्फी करवाई जाए. बस इसी इरादे से वो शर्लिन के पास पहुंच गए. वो सीधे आए और सामने खड़े कैमरावाले को अपना फोन देकर तस्वीर लेने को कहा. उसने तुरंत फोन पकड़ लिया और फिर पुलिसवाले और शर्लिन दोनों ने हाथ पकड़कर एक दूसरे के साथ तस्वीर खिंचवाई.

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंस्टग्राम यूजर ने लिखा, अंकल जी अरेस्ट करने आए हो तो कर लो.  एक ने लिखा, पुलिस असली है या नकली. एक ने तो शर्लिन को नई राखी सावंत बताया. वैसे जिस अंदाज के लिए राखी पॉपुलर हैं...शर्लिन भी आजकल वैसे ही पैपराजी से बात करती और पोज करती दिखती हैं. इसके अलावा वो अपने लुक्स के लिए भी ट्रोल होती हैं. दरअसल फैन्स को उनका प्लास्टिक लुक कुछ रास नहीं आ रहा और इसी वजह से वो बार बार निशाने पर आ जाती हैं.