'लुसिफर' में नजर आईं शहनाज गिल तो 'स्क्विड गेम' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, देखें मजेदार वीडियो

नेटफ्लिक्स इंडिया ने भी कुछ ऐसा ही किया है. नेटफ्लिक्स ने अपनी दुनिया भर में लोकप्रिय हुई वेब सीरीज को भारतीय में रंग में रंगा है. इसमें शहनाज गिल, सोनू सूद और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे हैं.

'लुसिफर' में नजर आईं शहनाज गिल तो 'स्क्विड गेम' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, देखें मजेदार वीडियो

शहनाज गिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अनोखा अंदाज

नई दिल्ली :

2021 में कई तरह के उतार-चढ़ाव का सामने करने के बाद दुनिया नई उम्मीदों के साथ 2022 में कदम रखने जा रही है. अब गुजरे साल पर एक नजर डाली जा रही है और नेटफ्लिक्स इंडिया ने भी कुछ ऐसा ही किया है. नेटफ्लिक्स ने अपनी दुनिया भर में लोकप्रिय हुई वेब सीरीज को भारतीय में रंग में रंगा है और उन्होंने भारतीय सितारों के साथ पेश किया है. वीडियो में शहनाज गिल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कार्तिक आर्यन को एकदम नए अंदाज में देखा जा सकता है. यह लोग वेब सीरीज लुसिफर और स्क्विड गेम में नजर आ रहे हैं और यह वीडियो बहुत ही मजेदार है.

नेटफ्लिक्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'भाई यह किस मल्टीवर्स में आ गए हम. 2021 का बेस्ट आपके साथ. आपसे 2022 में मिलेंगे. अगला एपिसोड?' इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शहनाज गिल, तन्मय भट्ट, सोनू सूद और धनुष भी नजर आ रहे हैं. इस तरह भारतीय सितारों को विदेशी हिट कैरेक्टर्स के साथ देखने पर मजा दोगुना हो जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज की बात करें तो कोरियन सीरीज 'स्क्विड गेम' ने तो दुनियाभर में धूम मचा दी और यह नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वेब सीरीज बन गई है. इसके साथ ही लुसिफर का भी नया सीजन आया था. यही नहीं, मनी हाइस्ट का फिनाले सीजन आ चुका है और सारे रहस्यों पर से पर्दा उठ गया है. इस तरह कार्तिक आर्यन और सोनू सूद की झलक भी इस वीडियो में मिलती है.