शहनाज गिल ने अपनी आवाज से सबको चौंकाया, 'कैसे हुआ' गाते हुए Video हुआ वायरल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने चलाया अपनी आवाज का जादू, बिग बॉस (Bigg Boss 13) फेम ने गाया फिल्म 'कबीर सिंह' का गाना. सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो.

शहनाज गिल ने अपनी आवाज से सबको चौंकाया, 'कैसे हुआ' गाते हुए Video हुआ वायरल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल इन दिनों काफी सुर्खियों में है.  'बिग बॉस 13' में रहते हुए उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. वह सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल गाना गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video ) फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) का गाना 'कैसे हुआ (Kaise Hua Song)' गाती नजर आ रही हैं. शहनाज गिल अपनी आवाज से सबको दीवाना बना रही हैं. 


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. शहनाज गिल के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) अकसर अपने वीडियो से धमाल मचाती हैं. 


बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी शहनाज गिल ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और सबके दिलों में भी जगह बनाई. खासकर बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. खास बात तो यह है कि बिग बॉस 14 में भी फैंस शहनाज गिल की एंट्री की मांग कर रहे हैं. वहीं, पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस सारा गुरपाल ने बिग बॉस 14 में सीनियर बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला को पंजाब का जीजा भी बताया. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com